जबलपुर के नशामुक्ति केन्द्र में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

जबलपुर के नशामुक्ति केन्द्र में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :17:00:00 PM / Mon, Aug 22nd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित नशामुक्ति केन्द्र गोरखपुर में उस वक्त हड़कम्प मच गया. जब भानू पटेल नामक युवक ने बाथरुम में फांसी लगा ली. भानू को फांसी के फंदे झूलते देख केन्द्र के लोग पहुंच गए, जिन्होने फंदे उतारकर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिंडरई बरेला निवासी भानू पिता दामोदर पटैल उम्र 31 वर्ष सभी प्रकार का नशा करने आदी रहा, जिसके चलते परिजनों ने भानू को गोरखपुर स्थित नशा मुक्ति केन्द्र में 18 अगस्त को भर्ती कराया. भानू दोपहर 12.30 बजे के लगभग बाथरुम पहुंचा, जहां पर शर्ट का फंदा बनाकर फांसी लगा ली. भानू को फांसी के फंदे पर झूलते देख नशा मुक्ति के न्द्र में हड़कम्प मच गया. तत्काल भानू को फंदे से उतारकर भंडारी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने हालत को देखते हुए मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया, मेडिकल अस्पताल में डाक्टरों ने जांच के बाद भानू को मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सूचना दी, खबर मिलते ही भानू के परिजन भी पहुंच गए थे, जिन्होने देखा तो फूट-फूटकर रोए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पत्नी के बाल झडऩे से गुस्साए पति ने की वृद्ध तांत्रिक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर में भारी बारिश के बीच कलेक्टर ने किया जलप्लावन वाले क्षेत्रों का भ्रमण, स्कूलों में 22 अगस्त को अवकाश घोषित

जबलपुर में झमाझम बारिश का सिलसिला जारी, बस्तियां जलमग्न, कालोनियों में पानी भरा, ग्वारीघाट की दुकानें डूबी

एमपी के जबलपुर में धारदार हथियारों से हमला करके युवक की नृशंस हत्या, एक गंभीर..!

दुबई से ऑनलाइन सट्टा नेटवर्क संचालित कर रहे सतीष सनपाल के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी, जबलपुर में कैशियर अमित शर्मा गिरफ्तार

जबलपुर में घर से निकले वृद्ध की नृशंस हत्या..!

Leave a Reply