बिहार: बेरोजगारों ने रोका उपमुख्यमंत्री तेजस्वी का काफिला, याद दिलाया 10 लाख नौकरियों का वादा

बिहार: बेरोजगारों ने रोका उपमुख्यमंत्री तेजस्वी का काफिला, याद दिलाया 10 लाख नौकरियों का वादा

प्रेषित समय :16:09:01 PM / Tue, Aug 30th, 2022

पटना. बिहार में तेजस्वी यादव के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद बेरोजगार युवक को नौकरी की आस जगी है और 10 लाख नौकरियों का मुद्दा चर्चा में है. वहीं युवा भी हर रोज तेजस्वी यादव को उनके वादे याद दिला रहे हैं. इसी के अंतर्गत आज मंगलवार को बेरोजगारों की भीड़ ने पटना में तेजस्वी यादव को घेर लिया. यहां शिक्षक अभ्यर्थियों ने तेजस्वी यादव के काफिले को उनके आवास से निकलते ही रोक लिया और उन्हें उनके वादे याद दिलाने के साथ ही नियुक्ति से जुड़ी प्रक्रिया पर ज्ञापन सौंपा.

बेरोजगारों की भीड़ से घिरने के बाद तेजस्वी यादव भी ने अपनी कार का दरवाजा खोला और उनकी बातों को सुना और उनसे ज्ञापन लिया. इसके साथ ही उन्होंने सभी को आश्वासन दिया कि सरकार उनकी मांगों पर गंभीरता से गौर करेगी और जल्द ही इस दिशा में काम होगा.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव यहां कुछ देर तक युवाओं के बीच रूके और फिर अपने काफिले के साथ रवाना हो गए. तेजस्वी के जाने के बाद शिक्षक अभ्यर्थियों ने भी आशा जताई कि वह अपने वादे पर खड़े उतरेंगे और और उनकी नौकरी से जुड़ी मांगो पर जल्द कोई फैसला लेंगे. शिक्षक अभ्यर्थियों का कहना कि उन्हें महीनों से इंतजार कराया जा रहा है. पिछले कई महीनों से बार बार नियुक्ति को लेकर सिर्फ आश्वासन ही मिला है. ऐसे में वे अब तेजस्वी यादव से उम्मीद लगाए हैं. उन्हें पूरा विश्वास है कि वह उनकी मांगों को पूरा करेंगे.

इससे पहले तेजस्वी यादव पर एक शिक्षक अभ्यर्थी ने तंज भी किया था. बीते सोमवार को एडीएम केके सिंह की हैवानियत का शिकार हुए शिक्षक अभ्यर्थी अनीसुर रहमान ने कहा था कि लगता है तेजस्वी यादव का कलम हेरा गया है. इसलिए वह नौकरी की फाइल पर सिग्नेचर नहीं कर पा रहे हैं. अनीसुर रहमान ने तेजस्वी यादव पर तंज करते हुए कहा कि अगर उनका अपना कलम खो गया है तो पीए से कलम मांगकर नौकरी की फाइल पर साइन कर दें. दरअसल तेजस्वी यादव ने 2020 विधानसभा चुनाव में सरकार बनते ही 10 लाख नौकरी की फाइल पर पहली कैबिनेट में साइन करने का वादा किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम नीतिश कुमार की बीजेपी को चुनौती, बोले- गिरवा दीजिये बिहार सरकार, दिल्ली वाले खुश हो जाएंगे

बिहार पुलिस का गजब कारनामा, जिस्म फरोशी के मामले में पुरुष को महिला बनाकर भेजा जेल, ऐसे हुआ खुलासा

बिहार के वैशाली में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

धनकुबेर निकला बिहार का एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, छापे में मिला 4 करोड़ से ज्यादा कैश

बिहार: नीतीश-तेजस्वी सरकार ने जीता विश्वास मत, सरकार को 160 विधायकों का समर्थन, बीजेपी का वॉकआउट

Leave a Reply