बिहार दौरे पर केसीआर का बयान: नीतीश जी के साथ बनी सहमति, उखाड़ फेंकेंगे बीजेपी सरकार

बिहार दौरे पर केसीआर का बयान: नीतीश जी के साथ बनी सहमति, उखाड़ फेंकेंगे बीजेपी सरकार

प्रेषित समय :20:33:59 PM / Wed, Aug 31st, 2022

पटना. बिहार दौरे पर पहुंचे तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात की है. उनकी यह मुलाकात, माना जा रहा है कि 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ विपक्षी का एक तीसरा मोर्चा बनाने के संबंध में था. मुलाकात के बाद केसीआर ने कहा कि नीतीश जी के साथ बातचीत हुई और एक बात पर सहमति बनी कि किसी भी प्रकार से बीजेपी की सरकार को देश से बाहर करना है. 8 साल से नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बने हुए हैं, लेकिन हर सेक्टर में देश का विनाश हो रहा है, देश के सभी लोग परेशान हैं.

मुख्यमंत्री केसीआर, सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी से मिलने पटना पहुंचे थे, जहां उन्होंने राष्ट्रीय राजनीति पर चर्चा की और संभवत: तीसरा मोर्चे को लेकर चर्चा की. हालांकि बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने केसीआर और नीतीश की मीटिंग पर चुटकी लेते हुए उन्हें दिन में सपने देखने वाला बताया. सुशील मोदी ने कहा कि यह उन दो नेताओं का मिलन था जो अपने-अपने राज्य में अपना बेस खो रहे हैं और देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं.

बीजेपी से अलग होकर एक बार फिर बिहार की सत्ता पर काबिज होने के बाद ऐसा पहली बार था जब केसीआर और नीतीश कुमार की मुलाकात हुई है. हालांकि केसीआर का बिहार दौरे का प्लान बहुत पहले का है. वो देशभर में गैर बीजेपी और गैर कांग्रेस फ्रंट तैयार करने की कोशिश में हैं और इस संबंध में देश के अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं. केसीआर, लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोहा लेने की कोशिश में लगे हैं. वो आए दिन प्रधानमंत्री की आलोचना करते नजर आते हैं और पीएम के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया के लिए जाने जाते हैं.

दो दिन पहले एक कार्यक्रम में केसीआर ने लोगों से 2024 में बीजेपी मुक्त भारत की प्रतिज्ञा लेने की अपील की थी और प्रधानमंत्री मोदी को गोलमाल पीएम बताया था. अपने बिहार दौरे पर सीएम केसीआर भारत चीन सीमा पर गलवान घाटी में शहीद हुए जवानों के परिवार को दस-दस लाख रुपए की मदद भी देंगे. उन्होंने पहले ही इसका वादा किया था. वहीं तेलंगाना रोड एक्सीडेंट में मारे गए 12 मजदूरों के परिवार को भी पांच-पांच लाख रुपए की मदद देने का वादा किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में महागठबंधन सरकार ने सीबीआई पर कसी नकेल, जांच से पहले लेनी होगी अनुमति

सीएम नीतिश कुमार की बीजेपी को चुनौती, बोले- गिरवा दीजिये बिहार सरकार, दिल्ली वाले खुश हो जाएंगे

बिहार पुलिस का गजब कारनामा, जिस्म फरोशी के मामले में पुरुष को महिला बनाकर भेजा जेल, ऐसे हुआ खुलासा

बिहार के वैशाली में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

बिहार: नीतीश-तेजस्वी सरकार ने जीता विश्वास मत, सरकार को 160 विधायकों का समर्थन, बीजेपी का वॉकआउट

Leave a Reply