बिहार में मां ने अपनी 3 मासूम बच्चियों को मौत के घाट उतारा, देवरानी के बेटा होने पर लगा था सदमा

बिहार में मां ने अपनी 3 मासूम बच्चियों को मौत के घाट उतारा, देवरानी के बेटा होने पर लगा था सदमा

प्रेषित समय :16:57:15 PM / Fri, Sep 2nd, 2022

बक्सर. बिहार के बक्सर से ममता को शर्मसार करने वाला खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक मां ने अपनी ही तीन मासूम बच्चियों की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले ही आरोपी महिला की देवरानी को बेटा हुआ था. खुद के बेटा नहीं होने पर वह डिप्रेशन में थी और फिर गुरुवार देर रात सोते वक्त अपनी तीन बच्चियों का गला दबाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

यह मामला बक्सर जिले के ब्रह्मपुर स्थित गायघाट गांव का है. आरोपी महिला ने पुलिस के सामने अपनी तीनों लड़कियों की गला दबाकर हत्या करने की बात कबूल ली है. आरोपी की पहचान पिंकी देवी के रूप में हुई है. उसका पति सुनील कुमार यादव बाहर नौकरी करता है. गुरुवार देर रात को उसने अपनी 11 साल की बेटी पूनम कुमारी, 8 साल की बबली और 6 साल की रोनी उर्फ खूशबू का बारी-बारी से कत्ल कर दिया.

एएसपी ने बयान जारी कर बताया कि आरोपी महिला के तीन बेटियां थी और एक भी बेटा नहीं था, इसलिए वह डिप्रेशन में थी. तीन दिन पहले जब उसकी देवरानी को बेटा हुआ, तो वह अंदर ही अंदर घुटने लगी. इसके बाद उसने अपनी ही बेटियों की जान लेने का खौफनाक कदम उठा लिया. आरोपी महिला को पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया गया है. पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी है. इस वारदात से गांव के लोग भी हैरान हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम नीतीश कुमार का बड़ा निर्णय, बिहार में पहले की तरह ही होगी बीपीएससी की परीक्षा

बिहार दौरे पर केसीआर का बयान: नीतीश जी के साथ बनी सहमति, उखाड़ फेंकेंगे बीजेपी सरकार

बिहार: बेरोजगारों ने रोका उपमुख्यमंत्री तेजस्वी का काफिला, याद दिलाया 10 लाख नौकरियों का वादा

बिहार में महागठबंधन सरकार ने सीबीआई पर कसी नकेल, जांच से पहले लेनी होगी अनुमति

सीएम नीतिश कुमार की बीजेपी को चुनौती, बोले- गिरवा दीजिये बिहार सरकार, दिल्ली वाले खुश हो जाएंगे

Leave a Reply