जबलपुर में पिस्टल अड़ाकर लूट करने वाले कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, एक को दुकान संचालक ने पकड़ा, दूसरे को पुलिस ने..!

जबलपुर में पिस्टल अड़ाकर लूट करने वाले कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, एक को दुकान संचालक ने पकड़ा, दूसरे को पुलिस ने..!

प्रेषित समय :18:12:32 PM / Sat, Sep 10th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित आईटीआई माढ़ोताल के सामने एमपी ऑन लाइन की दुकान में संचालक अंकुर साहू को पिस्टल अड़ाकर लूटने वाले दो नकाबपोश बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनमें एक को दुकान संचालक ने अपने भाई की मदद से पकड़ लिया था, दूसरा फायरिंग करके भाग गया था, जिसे पुलिस ने सरगर्मी से तलाश कर पकड़ लिया है.  

पुलिस अधिकारियों के अनुसार नई बस्ती आईटीआई निवासी अंकुर साहू उम्र 25 वर्ष की संस्कारधानी ग्रुप के नाम से एमपी ऑनलाइन की दुकान है, जहां पर रात 9.30 बजे के लगभग दो नकाबपोश बदमाश आए. जिन्होने रुपए निकलवाने की बात कही, इसके बाद अंदर आकर अंकुर को एक लुटेरे ने पिस्टल अड़ा दी, दूसरे ने अंकुर के जेब से रुपए निकालकर दुकान की तलाशी लेना शुरु कर दिया. इस दौरान दुकान संचालक अंकुर का भाई अंकित आ गया, दोनों ने मिलकर एक लुटेरे को पकड़ा तो दूसरा फायरिंग करते हुए भाग निकला. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए, जिनकी मदद से दुकान संचालक अंकुर व अंकित साहू क्षेत्रीय लोगों की मदद से पकड़े गए लुटेरे को थाना माढ़ोताल पहुंच गए. पुलिस को पूछताछ में पकड़े गए आरोपी सिंकदर पिता स्वर्गीय प्रेमलाल चौधरी उम्र 34 वर्ष निवासी चंडालभाटा गोहलपुर से अपने साथी राहुल रैकवार की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने राहुल रैकवार निवासी हाउसिंग बोर्ड पानी की टंकी के पास महाराजपुर अधारताल को सरगर्मी से तलाश कर हिरासत में ले लिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त पिस्टल, एक हजार रुपए बरामद कर लिए है. लुटेरों को पकडऩे में थाना प्रभारी माढ़ोताल श्रीमति रीना पांडे शर्मा, एसआई शिवगोपाल गुप्ता,  नीलेश पोर्ते, एएसआई  बसोरीलाल,  प्रधान आरक्षक रामेश्वर, आरक्षक शशिप्रकाश की  सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर पाटलीपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन से कूदा आरोपी, झारखंड से महाराष्ट्र लेकर जा रही थी पुलिस

जबलपुर में छात्रा की पत्थर पटककर नृशंस हत्या, घर के पीछे बाड़ी में मिली क्षत-विक्षत लाश

जबलपुर में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह को यूपी पुलिस ने जारी किया नोटिस, गैंगस्टर पीटर बल्देव का सह-आरोपी बनाया

शहडोल के थाने में खुद पर पेट्रोल डाल कर आग लगाने वाली युवती ने जबलपुर में तोड़ा दम, पटवारी से प्रेम प्रसंग पर हुआ था विवाद

जबलपुर: ईसाई धर्मगुरु बिशप पीसी सिंह के गले पर कसेगा शिवराज का शिकंजा, धर्मांतरण के मामले में सीएम हुए सख्त

Leave a Reply