जबलपुर में सराफा बाजार के कारीगर से 10 लाख रुपए के जेवर लेकर भागा ठग..!

जबलपुर में सराफा बाजार के कारीगर से 10 लाख रुपए के जेवर लेकर भागा ठग..!

प्रेषित समय :22:25:54 PM / Mon, Sep 12th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में सराफा बाजार के कारीगर सिंटू उर्फ श्यामपदा दास के साथ शिवजी मिश्रा नामक व्यक्ति ने जेवरों की ठगी कर दी. सिंटू से ठग शिवजी मिश्रा ने 97 ग्राम सोने के जेवर बनवाए, जिसकी  4.50 लाख रुपए पेमेंट कर दी. इसके बाद 10 लाख रुपए के जेवर बनवा लिए, उक्त जेवर सिंटू ने शिवजी को उसके घर जाकर दिए. शिवजी ने जेवर लिए और घर के दूसरे रास्ते से भाग निकला. गोरखपुर पुलिस ने इस मामले में शिवजी मिश्रा के खिलाफ अमानत में ख्यानत का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार सिन्टू दास उर्फ श्यामपदा दास उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम बडगेछिया थाना कोलघाट पुर्वा मेदनापुर पश्चिम बंगाल करीब दस वर्ष से जबलपुर स्थित दीक्षितपुरा क्षेत्र में किराए का मकान लेकर रह रहा है. वह अमीर चंद का बाड़ा स्थित सुभाष जाधव की दुकान मे सोना चांदी के आभूषण बनाता और बेचने का काम करता है. कुछ दिन पहले दीपक सोनी के माध्यम से  सिंटू की पहचान शिवजी मिश्रा से हुई. शिवजी ने सिंटू से करीब 97 ग्राम सोने के जेवर बनवाए, उसका करीब 4 लाख 50 हजार रुपए पेमेंट दे दिया. इसके बाद शिवजी मिश्रा के कहने पर सिंटू ने करीब सोने के 13 नग पैंडल वजनी 203 ग्राम बनाकर अपने साथी कारीगर आलोक पाल के साथ शिवजी मिश्रा को देने अवतार कापलेक्स स्थित हिमांशू अग्रवाल के फ्लैट नंम्बर 4 में आया. दस लाख रुपए कीमत के करीब 203 ग्राम के पैंडल शिवजी मिश्रा को दिए. शिवजी उक्त सोने के जेवर यह कहते ले गया कि अंदर से रुपए लेकर आता हूं. इधर सिंटू रुपए का इंतजार करता रहा और शिवजी घर के दूसरे रास्ते से भाग चुका था. काफी देर तक शिवजी नहीं आया तो सिंटू व उसका साथी अंदर देखने पहुंचे तो शिवजी मिश्रा भाग चुका था. इसके बाद शिवजी मिश्रा के मोबाइल पर फोन किया लेकिन कोई जबाव नहीं मिला. मामले में गोरखपुर थाना पहुंचकर शिकायत की गई, जिसपर पुलिस ने शिवजी मिश्रा के खिलाफ धारा 420, 406 भादवि का अपराध पंजीबद्ध करतलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर रज्जाक के फरार बेटे सरताज का रेड कॉर्नर नोटिस जारी

जबलपुर ईओडब्ल्यू ने पीसी सिंह को लिया 4 दिन की रिमांड पर, पूछताछ में होगें और भी अह्म खुलासे

मध्यान्ह भोजन सुचारु रुप से चालू रखने 10 हजार की रिश्वत ले रहा था स्कूल का प्रधान अध्यापक, जबलपुर लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

जबलपुर ईओडब्ल्यू को पूछताछ में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह ने बताया, 10 एफडी, 174 बैंक खाते हैं

एमपी के जबलपुर में दूध बिकेगा 63 रुपए लीटर, कलेक्टर के साथ बैठक में निर्णय

Leave a Reply