एमपी के जबलपुर में मंडला की युवती से गैंगरेप, लहुलूहान हालत में पहुंची थाना..!

एमपी के जबलपुर में मंडला की युवती से गैंगरेप, लहुलूहान हालत में पहुंची थाना..!

प्रेषित समय :17:27:52 PM / Tue, Sep 13th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित रामपुर के जंगल में दो आटो चालकों ने मंडला की युवती के साथ गैंगरेप किया. युवती ने शोर मचाया लेकिन जंगल में उसकी आवाज किसी के कानों तक नहीं पहुंची. दरिंदगी का शिकार युवती खून से लथपथ थाना पहुंची. जहां पर काफी देर तक बैठने के बाद उसकी पुलिस अधिकारियों ने बात सुनी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए  अस्पताल पहुंचाकर आरोपियों को तलाश कर हिरासत में ले लिया है.

सूत्रों के अनुसार बीजाडांडी जिला मंडला में रहने वाली युवती अपने रिश्तेदार के घर मिलने के लिए आई थी. जहां से लौटते वक्त युवती को आटो चालक ने छोडऩे के लिए बिठा लिया. आटो में बैठते ही आटो चालक व उसके साथी ने अश£ील हरकतें करना शुरु कर दिया. युवती द्वारा विरोध करने पर दोनों शांत हो गए. इसके बाद रामपुर के रास्ते जंगल में ले गए, जहां पर युवती को धमकी देते हुए उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. इस दौरान युवती चीख पुकार मचाती रही लेकिन उसकी आवाज किसी के कानों तक नहीं पहुंची. आटो चालक व उसका साथी जंगल में युवती को छोड़कर भाग निकले. युवती खून से लथपथ किसी तरह थाना गोरखपुर तक पहुंची. जहां पर पुलिस कर्मियों ने काफी देर के बाद युवती की पीड़ा सुनी और अधिकारियों को खबर दी. अधिकारियों ने युवती को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाकर आरोपियों को सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया था. इस घटना के बाद थाना के अधिकारी किसी से  भी बात करने से बचते रहे. यहां तक कि मोबाइल फोन तक उठाना बंद कर दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सराफा बाजार के कारीगर से 10 लाख रुपए के जेवर लेकर भागा ठग..!

जबलपुर में यूरिया घोटाला मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार..!

एमपी के जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर रज्जाक के फरार बेटे सरताज का रेड कॉर्नर नोटिस जारी

जबलपुर ईओडब्ल्यू ने पीसी सिंह को लिया 4 दिन की रिमांड पर, पूछताछ में होगें और भी अह्म खुलासे

मध्यान्ह भोजन सुचारु रुप से चालू रखने 10 हजार की रिश्वत ले रहा था स्कूल का प्रधान अध्यापक, जबलपुर लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

जबलपुर ईओडब्ल्यू को पूछताछ में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह ने बताया, 10 एफडी, 174 बैंक खाते हैं

Leave a Reply