एमपी के इंदौर, उज्जैन से पीएफआई के 4 कार्यकर्ता गिरफ्तार, जबलपुर में भी सक्रिय है तीन सदस्य, कर रहे है संगठन के लिए काम

एमपी के इंदौर, उज्जैन से पीएफआई के 4 कार्यकर्ता गिरफ्तार, जबलपुर में भी सक्रिय है तीन सदस्य, कर रहे है संगठन के लिए काम

प्रेषित समय :22:18:55 PM / Thu, Sep 22nd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एनआईए द्वारा देश के 15 राज्य में छापेमारी कर पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के 93 ठिकानों से 106 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें एमपी के इंदौर 3 व उज्जैन से एक कार्यकता को गिरफ्तार किया है. इनके पास से कई भड़काऊ दस्तावेज भी बरामद किए गए है. वहीं पीएफआई के जबलपुर में भी सक्रिय होने की खबर है, जो संगठन के लिए काम कर रहे है. हालांकि खबर है कि तीनों सीधे तौर पर नहीं जुड़े है.

सूत्रों की माने तो अब्दुल करीम बेकरी वाला पले प्रतिबंधित संगठन सिमी के कार्यकर्ता के रुप में काम करता रहा. प्रदेश सरकार द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने के बाद अब्दुल करीम ने पीएफआई ज्वाइलन कर ली. अब्दुल करीम को पीएफआई का प्रदेश अध्यक्ष बना दिया गया. अब्दुल का मुख्य काम बेकरी का है.  इंदौर के सदर बाजार व  छिपा बाखल में बड़ी बेकरी की दुकान भी है. बेकरी व्यवसाय की आड़ में अब्दुल करीम बेकरीवाला पीएफआई के लिए फंडिंग व अन्य तरह के कामकाज करता था. इसी तरह इसी तरह से अब्दुल जावेद व रफीक पीएफआई के कार्यकर्ता है. पीएफआई को प्रदेश में संगठित करने व  फंडिंग की व्यवस्था अब्दुल द्वारा की जाती है. इन तीनों को देर रात एनआईए की टीम ने सदर बाजार, छिपा बाखल स्थित घरों से पकड़ा है. इसी तरह उज्जैन से पीएफआई के एक सदस्य जामिल शेख को हिरासत में लिया है. इसके अलावा जबलपुर में भी पीएफआई के तीन सदस्यों के सक्रिय होने की खबर है. इनके द्वारा भी पीएफआई के लिए फंडिग की जा रही है, हालांकि तीन पीएफआई के अनुशांगिक संगठन के सदस्य बनकर काम कर रहे है. देशभर में हो रही छापेमारी के बाद जबलपुर में भी पीएफआई को लेकर चर्चाओं का माहौल है. सूत्रों की माने तो अभी तक एनआईए द्वारा देशभर से 106 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएफआई का मिशन 2047: भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने की साजिश और हिंसा भड़काने की ट्रेनिंग

केरल में पीएफआई की रैली में नाबालिग के भड़काऊ नारे लगाने के मामले में अब तक 20 लोगों की गिरफ्तारी

एमपी के जबलपुर में यू-ट्यूब देखकर बेटे ने पिता के साथ मिलकर खोल ली अवैध हथियारों की फैक्टरी, तीन नाबालिगों सहित चार गिरफ्तार

जबलपुर में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह का एक और कारनामा सामने आया, पत्नी नोरा सिंह को 8 संस्थाओं से दिलाता रहा सैलरी

जबलपुर में शर्मसार हुआ पिता-पुत्री का रिश्ता: नाबालिगा बेटी को बनाया हवस का शिकार..!

जबलपुर ईओडब्ल्यू की कार्रवाई: सिंचाई विभाग के आडिटर को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

जबलपुर में किसान पर हमला कर फायरिंग, साप्ताहिक बाजार में घटना से मची चीख पुकार, भगदड़

Leave a Reply