जबलपुर में दुष्कर्म के बाद प्रेग्नेंट हुई 9वीं की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जबलपुर में दुष्कर्म के बाद प्रेग्नेंट हुई 9वीं की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :19:54:07 PM / Fri, Sep 23rd, 2022

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामला 9 महीने पुराना है, जिसका खुलासा तब हुआ, जब नाबालिग छात्रा के पेट में दर्द हुआ. इसके बाद छात्रा को शासकीय अस्पताल, सिहोरा में भर्ती कराया गया. जहां उसने बच्चे को जन्म दिया।

एसडीओपी भावना मरावी के मुताबिक खितौला थाना अंतर्गत रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी 9वीं कक्षा में पढ़ती है. किशोरी के परिजन उसे सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे. जांच के दौरान पता चला कि किशोरी गर्भवती है. महिला चिकित्सक ने तुरंत इसकी खबर खितौला थाना प्रभारी को दी, जिसके बाद थाना प्रभारी आनन-फानन में अस्पताल पहुंची. किशोरी के परिजनों से बातचीत के दौरान वे इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराने की बात पर अड़े रहे. मामले को गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने महिला चिकित्सक की मदद से परिजनों की काउंसलिंग की, जिसके बाद परिजन शिकायत दर्ज कराने के लिए तैयार हुए।

एक युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

समाज में छवि धूमिल होने के कारण छात्रा के परिजन रिपोर्ट दर्ज कराने तैयार नहीं हो रहे थे. जहां काउंसिलिंग के बाद परिजन रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तैयार हुए. पुलिस ने इस मामले में दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नौकरी लगवाने का झांसा देकर जबलपुर के भाजपा नेता ने भोपाल में किया युवती से दुष्कर्म

जबलपुर: बारिश से लबालब हुआ बरगी बांध, 13 गेट से की जा रही पानी की निकासी, डूबे घाट

एमपी के इंदौर, उज्जैन से पीएफआई के 4 कार्यकर्ता गिरफ्तार, जबलपुर में भी सक्रिय है तीन सदस्य, कर रहे है संगठन के लिए काम

एमपी के जबलपुर में यू-ट्यूब देखकर बेटे ने पिता के साथ मिलकर खोल ली अवैध हथियारों की फैक्टरी, तीन नाबालिगों सहित चार गिरफ्तार

जबलपुर सहित 7 जिलों में दोना-पत्तल बनाने वाली मशीन बेचने के नाम पर ठगी: दो जालसाजों को भोपाल पुलिस ने किया गिरफ्तार

Leave a Reply