जबलपुर के कठौंदा सीवर प्लांट में चौकीदार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

जबलपुर के कठौंदा सीवर प्लांट में चौकीदार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :18:39:47 PM / Mon, Sep 26th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कठौंदा सीवर प्लांट  आज उस वक्त हड़कम्प मच गया. जब कर्मचारियों ने आफिस में चौकीदार त्रिभुवन सिंह ठाकुर को फांसी के फंदे पर झूलते देखा. त्रिभुवन के फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की खबर मिलते ही माढ़ोताल पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.  

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम कठौंदा निवासी त्रिभुवनसिंह ठाकुर उम्र 25 वर्ष सीवर प्लांट एलाईट वायोबेस्ट कंपनी में कार्यरत रहा. त्रिभुवन दिन के वक्त माली का काम करता और रात में प्लांट की चौकीदारी करता रहा. बीती रात त्रिभुवन प्लांट में घूमते हुए आफिस में पहुंच गया. जहां पर उसने पंखा में रस्सी का फंदा डालकर फांसी लगा ली. रात 12.30 बजे के लगभग सुपरवाईजर वीरकुमार चक्रवर्ती राउंड लगाते हुए जैसे ही आफिस के सामने से गुजरा तो उसने त्रिभुवन को फांसी के फंदे पर झूलते देखा तो स्तब्ध रह गया. सुपरवाईजर की खबर मिलते ही परिजन पहुंच गए. जिन्होने त्रिभुवन को देखा तो फूट-फूटकर रोए. कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिन्होने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बड़ा हादसा: सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराया दूसरा ट्रक, लगी आग, जिंदा जला कंडक्टर, ड्राइवर घायल

हाईकोर्ट में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह ने जमानत के लिए लगाई याचिका, जबलपुर ईओडब्ल्यू ने कहा साक्ष्य प्रभावित हो सकते है, न दी जाए जमानत

जबलपुर में शराब कारोबारियों ने पार्टनर के 2.80 करोड़ रुपए हड़पे..!

जबलपुर में मोटर साइकल सवार युवक की पत्थर पटककर नृशंस हत्या..!

एमपी के जबलपुर में सूदखोर से परेशान होकर एएसआई के बेटे ने जहर खायाा, मोबाइल दुकान खोलने लिए थे 5 लाख रुपए

Leave a Reply