जबलपुर में बड़ा हादसा: सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराया दूसरा ट्रक, लगी आग, जिंदा जला कंडक्टर, ड्राइवर घायल

जबलपुर में बड़ा हादसा: सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराया दूसरा ट्रक, लगी आग, जिंदा जला कंडक्टर, ड्राइवर घायल

प्रेषित समय :17:52:51 PM / Mon, Sep 26th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम निगरी बरगी रोड पर आज तड़के चार बजे के लगभग सड़क किनारे खड़े ट्रक से बरगी की ओर से आया ट्रक टकरा गया. दोनों वाहनों में भिड़ंत इतनी भीषण थी कि आग लग गई. आग लगने से ट्रक में सवार परिचालक की जलने से मौत हो गई. वहीं ड्राइवर  घायल हो गया. जिसे मेडिकल उपचार के लिए भेजा गया. हादसे के बाद मौके पर भीड़ लगा गई थी, जिससे बरगी रोड पर कुछ घंटे जाम के हालात निर्मित हो गए थे.

बताया गया है कि बरेली उत्तरप्रदेश निवासी मोहम्मद शादाब कोच्चि से ट्रक में मसाला लोड करके कंडक्टर मोहम्मद को लेकर पटना बिहार के लिए रवाना हुआ. आज सुबह शादाब ग्राम निगरी बरगी से जबलपुर की ओर बढ़ रहे थे. इस दौरान सामने से अचानक कार आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में चालक शादाब अपना संतुलन खो बैठा और सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया. सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराते ही आग लग गई. जिससे कुछ ही पल में भीषण रुप धारण कर लिया. कंडक्टर अरमान को केबिन में फंसकर जिंदा जल गया, वहीं शादाब किसी तरह अपने आप को बचा सका, लेकिन वह भी बुरी तरह झुलस गया था. भीषण टक्कर के बाद ट्रकों में लगी आग को देखकर राह चलते वाहन चालक भी रुक गए, यहां तक कि गांव के लोग आ गए. सड़क किनारे खड़े ट्रक के चालक शक्ति इनावती व परिचालक संदीप निवासी सिवनी दौड़कर पहुंच गए. सभी लोगों ने आग बुझाने की कोशिश भी की लेकिन आग विकराल रुप धारण कर चुकी थी. हादसे के बाद घायल चालक शादाब को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया. हादसे की खबर के बाद भी बरगी पुलिस काफी देर बाद पहुंची, जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त रहा. बताया गया है कि ट्रक पंचर होने के कारण सड़क के किनारे खड़ा किया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में शराब कारोबारियों ने पार्टनर के 2.80 करोड़ रुपए हड़पे..!

जबलपुर में मोटर साइकल सवार युवक की पत्थर पटककर नृशंस हत्या..!

एमपी के जबलपुर में सूदखोर से परेशान होकर एएसआई के बेटे ने जहर खायाा, मोबाइल दुकान खोलने लिए थे 5 लाख रुपए

जबलपुर के हनुमानताल थाना में पदस्थ इन पुलिस कर्मियों की अभद्रता, गाली गलौज बनी चर्चा का विषय, अधिकारियों की डांट के बाद भी मचा रहे कोहराम

जबलपुर में क्रिश्चियन सोसायटी की 136 करोड़ रुपए की जमीन: 23 साल पहले समाप्त हो चुकी है लीज, राजस्व विभाग की कार्यशैली सवालों के घेरे में..!

जबलपुर में मारबल कारोबारी को धमकी: मुम्बई से भाई बोल रहा हूं, डेढ़ करोड़ रुपए दो, नहीं तो पूरे परिवार को मार देगें

Leave a Reply