जबलपुर में प्रेमी के साथ मिलकर कराई पति की हत्या, तीन गिरफ्तार

जबलपुर में प्रेमी के साथ मिलकर कराई पति की हत्या, तीन गिरफ्तार

प्रेषित समय :21:00:56 PM / Mon, Sep 26th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम देवरी सतधारा में आशीष चौधरी की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. आशीष की हत्या उसकी पत्नी मनीषा उर्फ साधना चौधरी ने अपने प्रेमी धर्मेन्द्र उर्फ धिन्नू पटेल  से कराई है. पुलिस ने मनीषा, धर्मेन्द्र उर्फ धिन्नू व उसके दोस्त अमित उर्फ चलीसा पटेल को गिरफ्तार कर लिया है.

इस संबंध में एएसपी शिवेशसिंह बघेल ने बताया कि ग्राम देवरी सतधारा मझगवां निवासी आशीष चौधरी 30 वर्ष की पत्नी मनीषा उर्फ साधना 28 वर्ष के गांव में ही रहने वाले धर्मेन्द्र उर्फ धिन्नू पटेल से प्रेम संबंध रहे. करीब चार साल से चल रहे प्रेमसंबंधों की जानकारी जब आशीष को लगी तो उसका पत्नी मनीषा से विवाद होने लगा. आशीष द्वारा कई बार पत्नी मनीषा के साथ मारपीट तक की गई. आए दिन होने वाली मारपीट व झगड़े से परेशान होकर मनीषा ने प्रेमी धर्मेन्द्र के साथ मिलकर पति आशीष की हत्या करने की योजना बना डाली. धर्मेन्द्र ने इस मामले में अपने दोस्त चलीसा पटेल को भी शामिल कर लिया. 24 सितम्बर की शाम 7 बजे के लगभग आशीष ग्राम पिंडरई थाना ढीमरखेड़ा से अपना काम निपटाकर लौटा तो रास्ते में धर्मेन्द्र व चलीसा पटेल ने रोक लिया. इसके बाद दुकान से शराब खरीदी और कूम्ही परसेल के बीच कूरबाबा की भटिया के पास पहुंच गए. जहां पर तीनों ने शराब पी, आशीष को जब नशा हो गया तो दोनों ने आशीष की सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी. हत्या के बाद लाश व मोटर साइकल एक गढ्डे में ढकेल दी. जिससे ऐसा प्रतीत हो कि आशीष की दुर्घटना में मौत हो गई है. दूसरे दिन सुबह पांच बजे के लगभग आशीष की खून से लथपथ लाश मिलने की खबर पाते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए. जिन्होने मामले में जांच की तो पता चला कि दोनों को शराब दुकान के पास धर्मेन्द्र व चलीसा पटेल के साथ देखा गया है. पुलिस ने दोनों को तलाश कर हिरासत में लिया तो उन्होने हत्या की वारदात करना स्वीकार कर लिया. आरोपी धर्मेन्द्र ने पुलिस को बताया कि प्रेमिका मनीषा के कहने पर वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी मनीषा उर्फ साधना, धर्मेन्द्र व चलीसा पटेल को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी-
-धर्मेन्द्र उर्फ धिन्नू पटैल उम्र 28 वर्ष निवासी देवरी मझगवॉ
-अमित उर्फ चलीसा पटैल उम्र 30 वर्ष  देवरी मझगवॉ
-मनीषा उर्फ साधना चौधरी उम्र  28 वर्ष निवासी देवरी मझगवॉ

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएसएमटी-मालदा टाउन-सीएसएमटी के बीच जबलपुर होकर चलेगी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

जबलपुर में बड़ा हादसा: सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराया दूसरा ट्रक, लगी आग, जिंदा जला कंडक्टर, ड्राइवर घायल

हाईकोर्ट में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह ने जमानत के लिए लगाई याचिका, जबलपुर ईओडब्ल्यू ने कहा साक्ष्य प्रभावित हो सकते है, न दी जाए जमानत

जबलपुर के कठौंदा सीवर प्लांट में चौकीदार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

जबलपुर में शराब कारोबारियों ने पार्टनर के 2.80 करोड़ रुपए हड़पे..!

Leave a Reply