जबलपुर के सुरेश जैकब पर प्रयागराज में रेप का आरोप, ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह का राजदार है जैकब

जबलपुर के सुरेश जैकब पर प्रयागराज में रेप का आरोप, ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह का राजदार है जैकब

प्रेषित समय :16:22:46 PM / Sun, Oct 2nd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह के राजदार सुरेश जैकब पर नैनी प्रयागराज में एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है. यह मामला नैनी प्रयागराज के पुलिस थाना में भी है. सुरेश जैकब व उसके साथी ने नौकरी दिलाने के बहाने युवती की आबरु लूट ली.

नैनी प्रयागराज में रहने वाली सोनिया (परिवर्तित नाम) ने एक लिखित शिकायत देते हुए कहा है कि उसे काम की तलाश रही. 20 अक्टूबर 2018 को काम के सिलसिले में घूमते हुए एक सिनेमा घर के बाहर पहुंची, जहां पर उपेन्द्र यादव नामक युवक मिला. जिसने बातचीत करते हुए कहा कि वह फायनेंस कंपनी में अपने साहब से कहकर काम दिला देगा. इसके बाद मोबाइल नम्बर दे दिया. उपेन्द्र यादव के नम्बर पर शाम को फोन किया तो मेडिकल चौराहा के पास बुलाया. सोनिया जब चौराहा पर पहुंची तो उपेन्द्र यादव व एक व्यक्ति सुरेश जैकब कार बैठे रहे, जिन्होने बुलाकर कार में बिठा लिया. बातचीत के दौरान उसे कोल्ड ड्रिंक्स दिया गया.

जिसे पीते ही सोनिया को चक्कर आने लगे और वह बेसुध हो गई. इसके बाद कार लेकर चले गए, जहां पर सोनियां के साथ बलात्कार किया गया. सोनिया ने लिखित शिकायत में यह भी कहा कि वह सबकुछ देखती रही लेकिन शरीर में इतनी हिम्मत नहीं थी कि विरोध कर सके. रात 9 बजे के लगभग जब होश आया तो सोनिया ने अपने आप को एक खंडहर में पाया. दर्द के चलते वह किसी तरह चौराहा तक पहुंची और आटो से बैराना नए पुल तक आई. इसके बाद अपने घर आई. इस घटना से व्यथित युवती ने 19 नवम्बर को थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की शिकायत की है. गौरतलब है कि ईसाई धर्मगुरु व पूर्व बिशप पीसी सिंह पर भी जबलपुर में भी एक महिला द्वारा छेड़छाड़ व रेप की कोशिश का आरोप लगाया जा चुका है. पीसी सिंह का खास राजदार सुरेश जैकब  पर भी ईओडब्ल्यू अपना शिकंजा कसने की तैयारी है. आने वाले दिनों में सुरेश जैकब की मुसीबतें बढ़ सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हाईकोर्ट में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह ने जमानत के लिए लगाई याचिका, जबलपुर ईओडब्ल्यू ने कहा साक्ष्य प्रभावित हो सकते है, न दी जाए जमानत

जबलपुर में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह का एक और कारनामा सामने आया, पत्नी नोरा सिंह को 8 संस्थाओं से दिलाता रहा सैलरी

घोटालों का सबसे बड़ा सरगना है सुरेश जैकब, ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह के पकड़े जाने के बाद से हो गया गायब..!

कांग्रेस आलाकमान के इशारे पर कमलनाथ सरकार ने रोकी थी ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह की जांच, दो विधायकों का भी हाथ

जबलपुर: ईसाई धर्मगुरू पूर्व बिशप पीसी सिंह को न्यायालय ने 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा

बिशप पीसी सिंह की बढ़ी मुसीबत: घर से विदेशी करेंसी मिलने पर ईडी ने फेमा में बुक किया केस

जबलपुर में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह की जमानत याचिका निरस्त, अभी एक दिन और रिमांड पर रहेगें

Leave a Reply