गुजरात में कांग्रेस विधायक पर हमले के विरोध में समर्थकों ने की तोडफ़ोड़, दुकान में लगाई आग

गुजरात में कांग्रेस विधायक पर हमले के विरोध में समर्थकों ने की तोडफ़ोड़, दुकान में लगाई आग

प्रेषित समय :08:10:51 AM / Sun, Oct 9th, 2022

नवसारी. गुजरात में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच नवसारी जिले के खेरगाम कस्बे में कुछ अज्ञात लोगों ने कथित रूप से कांग्रेस विधायक अनंत पटेल पर हमला कर दिया. इस हमले में उनकी आंख पर चोट आई, साथ ही उनकी गाड़ी पर भी पथराव किया गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आदिवासी नेता अनंत पटेल के समर्थन में शनिवार रात को प्रदर्शनकारियों की भारी भीड़ जमा हो गई. उनके समर्थन में भीड़ ने एक दुकान में आग लगा दी और मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी में तोडफ़ोड़ की.

वहीं विधायक अनंत पटेल ने अपने ऊपर हुए हमले के बारे में कहा कि जब मैं एक सभा के लिए नवसारी के खेरगाम पहुंच रहा था, तो जिला पंचायत अध्यक्ष और उसके गुंडों ने मेरी कार में तोडफ़ोड़ की और मुझे पीटा. वे कह रहे थे कि आप आदिवासी होने के नाते नेता बन रहे हैं, हम आपको नहीं बख्शेंगे, एक आदिवासी को यहां नहीं चलने देंगे.

कांग्रेस विधायक ने इस हमले के विरोध में अपने समर्थकों के साथ धरना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि हम धरने पर बैठे हैं, जब तक जिला पंचायत प्रमुख और उसके गुंडे पकड़े नहीं जाते, हम यहां विरोध-प्रदर्शन करेंगे, 14 जिलों के राजमार्ग तब तक आदिवासियों द्वारा अवरुद्ध किए जाएंगे. भाजपा सरकार के शासन में जो भी आवाज उठाता है उसे पीटा जाता है और जेल भेजा जाता है.

नवसारी डीएसपी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि दिन में 4-5 लोगों ने अनंत पटेल पर हमला किया, जिसके बाद वह अपने आदिवासी समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए. उन्हें आश्वासन दिया गया है कि 3 दिनों के भीतर दोषी को पकड़ा जाएगा और उचित कारज़्वाई की जाएगी. पुलिस तैनात रही लेकिन कोई अप्रिय घटना नहीं हुई. नियमानुसार शिकायत दर्ज कर ली गई है.

वहीं कांग्रेस ने आरोप लगाया कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनके विधायक पर हमला किया है. अनंत पटेल दक्षिण गुजरात में वांसदा से कांग्रेस विधायक हैं. वह पार-नर्मदा ताप्ती रिवर लिंक प्रोजेक्ट के विरोध के बाद चर्चा में आए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईसीजी और गुजरात एटीएस ने समुद्र में पकड़ी ड्रग्स से लदी पाकिस्तानी नाव, 6 लोगों को किया गिरफ्तार

गुजरात में भैंसों के झुंड से टकराई वंदे भारत एक्सप्रेस, क्षतिग्रस्त हुआ ट्रेन का इंजन

गुजरात में 317 करोड़ के नकली नोट जब्त, रैकेट का पर्दाफाश, ऐसे करते थे सप्लाई

गुजरात के वडोदरा में बड़ा सड़क हादसा, तिपहिया वाहन को कंटेनर ने मारी टक्कर, 2 बच्चों सहित 9 मृत, 5 गंभीर

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: सबका सियासी हिसाब गड़बड़ा रहा है कि आप किसके वोट काटेगी?

Leave a Reply