आपसी विवाद पर युवक पर एसिड अटैक, हालत गंभीर नागपुर रेफर

आपसी विवाद पर युवक पर एसिड अटैक, हालत गंभीर नागपुर रेफर

प्रेषित समय :18:10:02 PM / Mon, Oct 10th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर/छिंदवाड़ा. मध्यप्रदेश के जबलपुर संभाग स्थित छिंदवाड़ा जिले के ग्राम झिरपानी में आपसी विवाद पर 5 बदमाशों ने लोकेश परतेती नामक युवक पर एसिड फेंक दिया. एसिड के हमले में लोकेश बुरी तरह झुलस गया, जिसे स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर युवक की हालत को देखते हुए नागपुर रेफर किया गया है. इस मामले में पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम झिरपानी थाना लावाघोघरी जिला छिंदवाड़ा निवासी लोकेश पिता बब्बू परतेती उम्र 19 वर्ष  दो दिन पहले किसी काम से चूड़ाबोह गया था. जहां पर लोकेश का रितिक सहित चार अन्य युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि रितिक व उसके साथियों ने एसिड निकालकर लोकेश पर हमला कर दिया. एसिड के हमले से लोकेश क ा पूरा शरीर जल गया. लोकेश पर हमला होते देख आसपास खड़े लोगों में चीख पुकार मच गई. लोकेश को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर हालत को देखते हुए नागपुर रेफर किया गया. एसिड अटैक की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्हे पूछताछ में घायल लोकेश ने रितिक व उसके साथियों द्वारा हमला किए जाने की बात कही है. पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. वहीं पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पड़ोसियों की मारपीट से व्यथित महिला ने की आत्महत्या, गुस्साए परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्श

जबलपुर में बाईक सवार को रौंदने वाला कार चालक कोतवाल गिरफ्तार, युवक की हालत अत्यंत गंभीर

सीएम शिवराजसिंह चौहान के निर्देश मिलते ही जबलपुर में हुक्का बार कैफे में पुलिस का छापा, लम्बे समय से उड़ाया जा रहा था धुआं, देखे वीडियो

जबलपुर ईओडब्ल्यू का नोटिस पहुंचते ही सीएनआई के जनरल सेकेटरी डेनिस लाल ने दिया इस्तीफा

जबलपुर में कुख्यात बदमाश राघव भूषण उर्फ मोंटी का एनएसए..!

Leave a Reply