CG News: सीएम बघेल का बड़ा बयान, अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रही है ईडी और आईटी

CG News: सीएम बघेल का बड़ा बयान, अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रही है ईडी और आईटी

प्रेषित समय :19:18:00 PM / Mon, Nov 28th, 2022

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट किया है जिससे वह सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल उनके ट्वीट को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि इस पर बवाल मच सकता है. उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और आयकर विभाग की कार्रवाई को अवैध और राजनीति से प्रेरित बताया है. केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने एक ट्वीट भी किया है. इसमें उन्होंने अधिकारियों पर आरोप लगाया कि वे लोगों को मारने-पीटने के साथ उन्हें धमकाने का काम कर रहे हैं. जी दरअसल छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने पर्सनल ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई ट्वीट किये जो हिंदी में हैं.

उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से जांच एजेंसी पर करारा हमला किया. आपको बता दें कि बीते दिनों ईडी ने खनन ट्रांसपोर्टर से कथित वसूली से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें आईएएस अधिकारी समीर विश्नोई भी शामिल हैं. वहीँ अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा है, केंद्रीय एजेंसियां देश में नागरिकों की ताकत हैं और यदि लोग इन ताकतों से डर रहे हैं तो निश्चित रूप से यह नकारात्मक ताकत देश को कमजोर करने का काम कर रही है. इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि, जांच के दौरान ईडी और आयकर विभाग के अधिकारियों की अवैध कार्रवाई की बात सामने आ रही है जो चिंता की बात है. यह अस्वीकार्य है.

इसके अलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दावा किया कि शिकायतें मिल रही हैं कि लोगों को उनके घर से जबरन उठाया जा रहा है, उनको मुर्गा बनाना, मार-पीट कर दवाब डालकर मनचाहा बयान दिलवाने को बाध्य करना, आजीवन जेल में सडऩे की धमकी देना, बिना खाना-पानी के देर रात तक रोककर रखना जैसे गंभीर शिकायतें प्राप्त हो रही हैं।' वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह भी ट्वीट किया कि, केंद्रीय एजेंसियां देश के नागरिकों की ताकत होती हैं, यदि इन ताकतों से नागरिक डरने लगे तो निश्चित ही यह नकारात्मक शक्ति देश को कमजोर करती है. श्वष्ठ और इनकम टैक्स जैसी एजेंसियां भ्रष्टाचार करने वालों पर कानूनी कार्रवाई करें, हम इसका स्वागत करते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में बिजली कार्यालय के एटीपी ऑपरेटर को बेहोश कर 13 लाख रुपये की लूट

छत्तीसगढ़ राज्य अलंकरण पुरस्कारों का ऐलान, नारायण मरकाम को शहीद वीरनारायण सिंह सम्मान, इन्हें मिलेगा यह सम्मान

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेल के दौरान हादसा, महिला कबड्डी खिलाड़ी की हुई मौत

छत्तीसगढ़: दीवाली से पहले राज्य के कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, 5 प्रतिशत बढ़ा महंगाई भत्ता

Earthquake: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में भूकंप से डोली धरती, रिक्टर पैमाने पर 4.8 रही तीव्रता

Leave a Reply