Lokayukta Trap: किसान से 13 हजार रुपए की रिश्वत ले रहा विद्युत मंडल का जूनियर इंजीनियर रंगे हाथ पकड़ा गया

Lokayukta Trap: किसान से 13 हजार रुपए की रिश्वत ले रहा विद्युत मंडल का जूनियर इंजीनियर रंगे हाथ पकड़ा गया

प्रेषित समय :15:50:47 PM / Tue, Nov 29th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में किसान से 13 हजार रुपए की रिश्वत ले रहे विद्युत मंडल के जूनियर इंजीनियर लक्ष्मीनारायण पाटिल को लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा है. जूनियर इंजीनियर श्री पाटिल द्वारा पांच हार्सपॉवर का कनेक्शन देने के लिए उक्त रिश्वत मांगी गई थी.

इस संबंध में लोकायुक्त एसपी संजय साहू ने बताया कि तिलवारा घाट शंकर रोड निवासी किसान मूलचंद पिता स्वर्गीय शतानंद पटेल कुशवाहा उम्र 50 वर्ष ने खेती के लिए पांच हार्स पॉवर का परमानेंट कनेक्शन देने के लिए पुरवा उप संभाग गढ़ा टू में आवेदन दिया. जहां पर फीडर प्रभारी के पद पर पदस्थ जूनियर इंजीनियर (जेई) लक्ष्मी नारायण पाटिल कनेक्शन देने में हर दिन टाल-मटोल करता रहा. इसके बाद जेई श्री पाटिल ने 25 हजार रुपए रिश्वत की मांग की, मामला 13 हजार रुपए में तय हुआ. किसान ने इस बात की शिकायत  लोकायुक्त कार्यालय पहुंचकर एसपी संजय साहू से की. आज किसान मूलचंद पटेल गढ़ा टू फीडर पहुंचा.

जहां पर जेई लक्ष्मीनारायण पाटिल को 13 हजार रुपए की रिश्वत दी. तभी लोकायुक्त टीम के डीएसपी दिलीप झरबडे, इंस्पेक्टर स्वप्निल दास, मंजू किरण तिर्की, निरीक्षक रंजीत सिंह सहित अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों ने दबिश देकर रंगे हाथ पकड़ लिया. लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़ते ही जूनियर इंजीनियर लक्ष्मीनारायण पाटिल कुछ पल के लिए स्तब्ध रह गए. जूई श्री पाटिल के लोकायुक्त टीम के हत्थे चढऩे की खबर से गढ़ा फीडर कार्यालय में हड़कम्प मच गया. यहां तक कि विद्युत कर्मी पहुंच गए, वे भी इस मामले को लेकर तरह तरह की चर्चाएं करते नजर आए. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

काशी-तमिल संगमम की चौथी ट्रेन के यात्रियों का जबलपुर में हुआ भव्य स्वागत

जबलपुर लोकायुक्त टीम की कार्रवाई: ऋण पुस्तिका बनाने रिश्वत ले रहा था पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार

Jabalpur Accident: रीवा से जबलपुर आ रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, 9 यात्री गंभीर

जबलपुर रेलवे स्टेशन को मिला ईट राइट का दर्जा, यात्रियों को मिलेगा गुणवत्ता भोजन की गारंटी

काशी-तमिल संगमम की तीसरी ट्रेन का जबलपुर में भव्य स्वागत, यात्री हुए खुश

Leave a Reply