Jabalpur News: दुकान की आड़ में चल रहा था देह-व्यापार, दो युवती सहित गल्ला कारोबारी गिरफ्तार

Jabalpur News: दुकान की आड़ में चल रहा था देह-व्यापार, दो युवती सहित गल्ला कारोबारी गिरफ्तार

प्रेषित समय :16:05:14 PM / Wed, Dec 14th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गोपाल आर्केड चेरीताल के फस्र्ट फ्लोर में अग्रवाल इंटरप्राइजेज नामक दुकान में लम्बे समय से देह व्यापार का अड्डा संचालित किया जा रहा था. जहां पर बीती रात कोतवाली पुलिस ने दबिश दी. मौके से पुलिस ने एक गल्ला कारोबारी को दो युवतियों के साथ संदिग्ध हालात में पकड़ा है. वहीं दुकान संचालक हरीश अग्रवाल मौके से भाग निकला, जिसे पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

इस संबंध में सीएसपी प्रभात शुक्ला ने बताया कि अग्रवाल इंटरप्राइजेज नामक दुकान की आड़ में संचालक हरीश अग्रवाल द्वारा देह व्यापार का अड्डा संचालित किया जा रहा था. यहां पर दिनभर ग्राहकों का आना जाना लगा रहा था. पुलिस द्वारा इस देह व्यापार के अड्डे पर लगातार नजरें जमाए रही, बीती रात खबर मिली कि दुकान के अंदर दो युवतियां व एक युवक संदिग्ध हालात में बैठे है. जिसपर पुलिस ने अपने मुखबिर को ग्राहक बनाकर भेजा. जहां पर मुखबिर ने हरीश अग्रवाल से युवती को लेकर सौदेबाजी की. हरीश अग्रवाल ने कुछ देर बैठने के लिए कहा. मुखबिर का इशारा मिलते ही पुलिस की टीम ने हरीश अग्रवाल की दुकान पर दबिश दे दी. पुलिस को देखते ही हड़कम्प मच गया, हरीश अग्रवाल तो मौके से भागने में सफल रहा. वहीं पुलिस ने कमरे से दो युवतियों को एक युवक के साथ संदिग्ध हालत में पकड़ा. पुलिस की दबिश से गोपाल आर्केड में हड़कम्प मच गया, कई लोग अपने अपने घरों से बाहर तक आ गए. पुलिस द्वारा पकड़े गए गल्ला कारोबारी वीरेन्द्र कुमार व दो युवतियों को थाना लेकर आई. यहां पर तीनों से पूछताछ की गई. पुलिस को पूछताछ में युवतियों ने बताया कि उनकी मजबूरी का फायदा उठाकर हरीश अग्रवाल द्वारा देह व्यापार कराया जाता रहा है.  वहीं पकड़ा गया गल्ला कारोबारी दमोह के तेंदूखेड़ा का रहने वाला है जिसका यहां पर आए दिन आना होता रहा. पुलिस अब दुकान संचालक हरीश अग्रवाल को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मैहर के पास बेपटरी हुए मालगाड़ी के डिब्बे: जबलपुर और सतना से चलने वाली अनेक ट्रेनें रद्द

जबलपुर मंडल के कटनी-मैहर के बीच पटरी से उतरे मालगाड़ी के दो डिब्बे, अनेक ट्रेनों का परिचालन रुका

एक्शन में जबलपुर पुलिस: आधी रात को कप्तान के साथ सड़क पर उतरा पुलिस बल, की संदिग्धों की जांच, घूमते लोगों से पूछताछ

Rail News: इरादतगंज-करछना के बीच फ्रेट कॉरिडोर शुरू, नैनी मेें अब नहीं फंसेंगी ट्रेन, जबलपुर की ओर आने वाली ट्रेनों का सफर होगा आसान

MP News: जबलपुर में रतन-टाटा के विवाद में दो बकरियों की मौत, टाटा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Leave a Reply