जबलपुर पुलिस को राजगढ़ में देख नगदी-जेवर फेंककर भागा कडिया सासी गिरोह का सदस्य, यहां पर शादी समारोह में की थी चोरी

जबलपुर पुलिस को राजगढ़ में देख नगदी-जेवर फेंककर भागा कडिया सासी गिरोह का सदस्य, यहां पर शादी समारोह में की थी चोरी

प्रेषित समय :19:00:23 PM / Sat, Dec 17th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित खितौला में शोभाश्री मैरिज गार्डन में हुई चोरी के मामले में आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम राजगढ़  के ग्राम बोड़ा पहुंची. जहां पर सासी कडिया गिरोह का सदस्य हरिओम सिसोदया जेवर व नगदी से भरा थैला फेंककर भाग निकला. पुलिस ने हरिओम द्वारा फेंके थैले से डेढ़ लाख रुपए नगद व सोने, चांदी के जेवर बरामद कर लिए. पुलिस की टीम हरिओम सिसोदिया की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शोभाश्री  मैरिज गार्डन में 07 दिसम्बर को मुरारी तिवारी की बेटी का विवाह था. इसी दिन रात को मुरारी की पत्नी सुधा ने एक बैग में 6 लाख रुपए, नगद सोने की 6 अंगूठिया, 3 नथ, 3 बेंदी, चैन, 8 जोड़ी पायलें रख लिए. जैसे ही द्वार पर बारात आई तो सभी लोग मेहमानों की खातिरदारी में लग गए. इस दौरान सुधा तिवारी को किसी ने आवाज लगाई तो जैसे ही रिश्तेदार की बात सुनने लगी तभी उनकी गोद में रखा बैग चोरी कर लिया गया. लाखों रुपए के जेवर व नगदी चोरी होने की खबर से हड़कम्प मच गया. मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो संदिग्ध व्यक्ति जाते दिखा. पुलिस मामले में थाना बोड़ा जिला राजगढ़ पहुंची और थाना प्रभारी  मीणा एवं स्टाफ को सीसीटीव्ही फुटेज दिखाए. जिन्होने सीसीटीवी के फुटेज देखकर कहा कि यह सासी कडिया गिरोह का सदस्य हरिओम पिता धिनेश सिसोदिया निवासी ग्राम कडिया सासी का रहने वाला है. पुलिस की टीम तलाश में जुटी रही. इस दौरान पता चला कि  हरिओम कडिया ग्राम सांसी  स्थित मंदिर दर्शन करने जा रहा है. जिसपर पुलिस की टीम ने पहुंचकर घेराबंदी की, लेकिन पुलिस को देखते ही हरिओम जेवर व नगदी से भरा थैला छोड़कर भाग गया. पुलिस ने जांच की तो थैले में 1 लाख 60 हजार रुपए नगद, 03 जोड़ी चांदी की पायल, 01 सोने की अंगुठी, 01 सोने की बेंदी रखी. पुलिस ने जेवर व नगदी बरामद कर फरार आरोपी हरिओम सिसोदिया की तलाश शुुरु कर दी है. जेवर व नगदी बरामद करने में खितौला थानाप्रभारी जे मसराम, एसआई महेन्द्र जाटव, आरक्षक छोटेसिंह, अमित कुमार रैकवार, संदीप द्विवेदी, विक्रम लोधी, क्राइम ब्रांच के एएसआई धनन्जय सिंह, राजेन्द्र बिलौहा, प्रधान आरक्षक ब्रजेन्द्र कसाना, आरक्षक मोहित उपाध्याय व वीरेन्द्रसिंह की सराहनीय भूमिका रही.

नगर पालिका कर्मी के घर हुई चोरी का खुलासा-
इसी तरह खितौला के लखराम मोहल्ल में रहने वाले नरेश डुमार उम्र 53 वर्ष के घर में चोरी के मामले में पुलिस ने सूरज चौधरी को गिरफ्तार कर चोरी के जेवर व नगदी 40 हजार रुपए बरामद कर लिए है. नरेश डुमार के घर में चोरी की वारदात उस वक्त हुई थी जब वह उनकी पत्नी व बेटी काम पर गए थे. पुलिस अब आरोपी सूरज पिता गण्ेाश चौधरी उम्र 50 वर्ष निवासी लखराम मोहल्ला से चोरी के अन्य मामलों में पूछताछ कर रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डीआरयूसीसी की बैठक में सदस्यों ने दिया जबलपुर से रायपुर के लिए गोंदिया मार्ग से इंटरसिटी ट्रेन चलाने का सुझाव

जबलपुर लोकायुक्त टीम ने तहसील कार्यालय में दी दबिश: कोटवार के जरिए रिश्वत ले रहा था क्लर्क, दोनों गिरफ्तार..!

मैहर के पास बेपटरी हुए मालगाड़ी के डिब्बे: जबलपुर और सतना से चलने वाली अनेक ट्रेनें रद्द

जबलपुर मंडल के कटनी-मैहर के बीच पटरी से उतरे मालगाड़ी के दो डिब्बे, अनेक ट्रेनों का परिचालन रुका

एक्शन में जबलपुर पुलिस: आधी रात को कप्तान के साथ सड़क पर उतरा पुलिस बल, की संदिग्धों की जांच, घूमते लोगों से पूछताछ

Leave a Reply