टीम इंडिया को लगा झटका, बांगलादेश के साथ दूसरे टेस्ट के पहले कप्तान केएल राहुल हुए चोटिल

टीम इंडिया को लगा झटका, बांगलादेश के साथ दूसरे टेस्ट के पहले कप्तान केएल राहुल हुए चोटिल

प्रेषित समय :16:34:05 PM / Wed, Dec 21st, 2022

मीरपुर. बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. कप्तान केएल राहुल नेट प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए. वे ढाका टेस्ट से बाहर हो सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो चेतेश्वर पुजारा कप्तानी कर सकते हैं. अभिमन्यु ईश्वरन को शुभमन गिल के साथ ओपनिंग का मौका मिल सकता है. इससे पहले टीम के रेगुलर कैप्टन रोहित शर्मा वनडे सीरीज के दौरान अंगूठे में लगी चोट के कारण टेस्ट मैचों से बाहर हो गए थे. उनकी जगह केएल राहुल ने पहले टेस्ट में कप्तानी की थी.

टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ अब भी राहुल के खेलने की उम्मीद रखे हुए हैं. उन्होंने कहा कि राहुल की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और वे दूसरा टेस्ट खेल सकते हैं. हालांकि इसके लिए मैच की सुबह तक इंतजार करना होगा. तब राहुल की चोट का जायजा लिया जाएगा और इसके बाद ही कोई फैसला होगा.

बैटिंग कोच के थ्रो पर लगी चोट

राहुल को यह चोट नेट प्रैक्टिस के दौरान थ्रो-डाउन खेलते वक्त लगी. संयोग से यह थ्रो-डाउन खुद बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ ही करा रहे थे. इसके बाद टीम डॉक्टर राहुल के पास आए.

वनडे सीरीज में चोटिल हो गए थे रोहित

भारत के कप्तान रोहित शर्मा वनडे सीरीज के दूसरे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. फील्डिंग करने के दौरान उनके अंगूठे में चोट लगी थी. उन्होंने मैच में बैटिंग जरूर की थी और फिफ्टी भी लगाई थी, लेकिन मैच के बाद वह इलाज कराने के लिए मुंबई लौट आए. इलाज के बाद मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था कि रोहित दूसरा टेस्ट खेलेंगे, लेकिन मेडिकल टीम ने रोहित को मैच नहीं खेलने की सलाह दी है. मेडिकल टीम की सलाह पर बीसीसीआईा ने रोहित को दूसरे टेस्ट से भी बाहर रखने का फैसला किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कराची टेस्ट: इंग्लैंड ने पाकिस्तान में पहली बार क्लीन स्वीप किया, अंतिम टेस्ट में 8 विकेट से हराया

भारत ने चटगांव टेस्ट मैच 188 रन से जीता, सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त

Rail News- रेलवे ने टाइपिंग टेस्ट पास करने से इन लिपिकों को दी छूट, रेलवे बोर्ड ने जारी किया यह आदेश

भारत-बांग्लादेश टेस्ट: टीम इंडिया को जीत के लिए 4 विकेट की जरूरत, चौथे दिन मेजबान टीम का स्कोर 272/6

सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान: दिल्ली में 1 जनवरी से मुफ्त होंगे 450 तरह के मेडिकल टेस्ट

बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज से बाहर हुए रोहित शर्मा, जयदेव उनादकट और नवदीप सैनी को मिला मौका

Leave a Reply