ACTOR कमल हसन भारत जोड़ो यात्रा में हुए शामिल, लाल किला पहुंचे राहुल गांधी, बोले- देश से नफरत मिटाने की जरूरत

ACTOR कमल हसन भारत जोड़ो यात्रा में हुए शामिल, लाल किला पहुंचे राहुल गांधी, बोले- देश से नफरत मिटाने की जरूरत

प्रेषित समय :17:54:45 PM / Sat, Dec 24th, 2022

नई दिल्ली. भारत जोड़ो यात्रा में एक्टर कमल हसन शामिल हुए. कमल हसन राहुल गांधी के साथ लाल किला पहुंचे हैं. भारत जोड़ो यात्रा शनिवार को दिल्ली पहुंची. उनकी यात्रा में सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भी शामिल हुईं. यात्रा के दौरान राहुल ने हजरत निजामुद्दीन औलिया की दरगाह पर चादर चढ़ाई.

लाल किले पर यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा का मकसद हिंदुस्तान से नफरत को मिटाना है. उन्होंने आगे कहा , मीडिया चैनल भी नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं. 24 घंटे बस हिंदू-मुस्लिम दिखाते हैं. मैं कन्याकुमारी से चला हूं, लेकिन यह सच नहीं है. मैं खुद लाखों लोगों से मिला हूं. सभी लोग आपस में एक दूसरे से प्यार करते हैं. राहुल गांधी ने कहा कि पूरा देश जानता है कि ये नरेंद्र मोदी की सरकार नहीं, अंबानी अडानी की सरकार है. मैं 2,800 किमी चला, मुझे कहीं भी नफरत या हिंसा नहीं दिखी मगर मैं जब भी न्यूज चैनल खोलता हूं तो हमेशा नफरत-हिंसा दिखाई देती है.

स्वास्थ्य मंत्री द्वारा कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के आह्वान के बीच आज हजारों लोग कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए. जयराम रमेश, पवन खेड़ा, भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कुमारी शैलजा और रणदीप सुरजेवाला सहित कई पार्टी नेताओं को श्री गांधी के साथ मार्च करते देखा गया. बाद में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी राहुल के साथ शामिल हुईं. यह दूसरी बार है जब सोनिया गांधी यात्रा में शामिल हुई हैं. अक्टूबर में, उन्होंने कर्नाटक में कांग्रेस के मेगा फुट मार्च में भाग लिया था. राहुल गांधी अटल बिहारी वाजपेयी के समाधि स्थल जाएंगे इस दौरान राहुल गांधी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

फरीदाबाद की ओर से दिल्ली पहुंची यात्रा

भारत जोड़ो यात्रा ने हरियाणा में फरीदाबाद की ओर से दिल्ली में प्रवेश किया. दिल्ली इकाई के प्रमुख अनिल चौधरी ने बदरपुर में दिल्ली की सीमा पर गांधी और यात्रियों का स्वागत किया और यात्रा में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी भी शामिल हुए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत जोड़ो यात्रा को रोकने के लिए बहाने ढूंढ रही है डरी हुई सरकार: राहुल गांधी

Congress- भारत जोड़ो यात्रा में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करेगी, मांडविया के पत्र पर जयराम रमेश बोले

कोरोना संकट : देशहित में रद्द कीजिए भारत जोड़ो यात्रा, स्वास्थ्य मंत्री की राहुल गांधी से अपील

राजस्थान के सवाई माधोपुर में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के टैंट में आग लगाने की साजिश विफल

UP News: प्रादेशिक भारत जोड़ो यात्रा में आपस में ही भिड़े कांग्रेसी, जमकर हुई मारपीट

कोटा में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो WCREU ने राहुल गांधी के बताई केंद्रीय कर्मचारियों की समस्याएं

Leave a Reply