TV Actress की गोली मारकर हत्या, पश्चिम बंगाल के हावड़ा में ढाई साल की बेटी के सामने घटना

TV Actress की गोली मारकर हत्या, पश्चिम बंगाल के हावड़ा में ढाई साल की बेटी के सामने घटना

प्रेषित समय :17:13:59 PM / Wed, Dec 28th, 2022

कोलकाता. तुनिशा शर्मा की ख़ुदकुशी का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक और एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आई है. इस एक्ट्रेस की गोली मारकर हत्या की गई है. एक्ट्रेस का नाम रिया कुमारी बताया जा रहा है, जो झारखंड की रहने वाली थी. रिपोर्ट्स की मानें तो रिया कुमारी ने झारखंड के लोकल सीरियल वह चलचित्र में काम किया था और वे जानी-मानी यूट्यूबर थीं.

कोलकाता जा रही थीं रिया कुमारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, रिया कुमारी सड़क मार्ग से रांची से कोलकाता जा रही थीं. उनके साथ उनके डायरेक्टर पति स्वामी प्रकाश कुमार और ढाई साल की बेटी थी. प्रकाश ड्राइविंग सीट पर थे और रिया कुमारी बेटी को लेकर बगल वाली सीट पर बैठी हुई थीं. हावड़ा जिले के बगनान में कुछ बदमाशों ने लूट के इरादे से कार पर पर हमला कर दिया. वे स्वामी प्रकाश कुमार को लूटने की कोशिश कर रहे थे तो रिया कुमारी ने बीच में आकर उन्हें बचाने की कोशिश की. यह देख लुटेरों ने उन पर गोली चला दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

कुछ देर के लिए रोकी थी कार

बताया जा रहा है कि प्रकाश लगातार गाड़ी चला रहे थे, जिससे उन्हें थकान महसूस होने लगी थी. उन्होंने कुछ देर आराम करने के इरादे से बगनान के महिषरेखा पुल के पास गाड़ी रोकी थी. इस दौरान हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और उनसे रंगदारी मांगने की कोशिश की. प्रकाश ने लूट रोकने की कोशिश की और रिया उनकी मदद के लिए आगे आईं. इसी दौरान लुटेरों ने उन पर गोली चला दी, जिससे वे तुरंत ही जमीन पर गिर गईं. बताया जाता है कि गोली रिया के कान में लगी थी. रिया को गिरता देख लुटेरे मौके से भाग खड़े हुए. प्रकाश ने बेटी को कार की पीछे वाली सीट पर बैठाया और खुद ने लहुलुहान रिया को उठाकर कार की डिक्की में रखा.

रिया के पति ने यह बताया

रिया के पति के मुताबिक़, वहां आसपास मदद के लिए कोई नहीं था और वे लहुलुहान हालत में अपनी पत्नी को बैक सीट पर नहीं रख सकते थे, क्योंकि उनके साथ बच्ची भी थी. अपनी पत्नी कार की डिक्की में रखकर वे ड्राइव कर राजापुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले पीरतला के पास पहुंच गए. इसके बाद वे स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें उलुबेलिया अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बगनान पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. प्रकाश का बयान दर्ज कर लिया गया है. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात में बेटी का वीडियो वायरल करने की शिकायत करने लड़के के घर गए बीएसएफ की जवान की हत्या

जबलपुर : अवैध संबंधों के शक में युवक की गला घोंटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

कांग्रेस विधायक के बंगले में छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

TV Actress तुनिषा शर्मा ने सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर की आत्महत्या

कसाई मंडी क्षेत्र में एसएएफ आरक्षक की नृशंस हत्या..!

Jabalpur: पति-पत्नी कर रहे थे विवाद, बीच में युवक ने बोला तो लाठी से पीटकर हत्या, पति-पत्नी फरार

Leave a Reply