KOTA: पुरानी पेंशन बहाली के लिए रेल कर्मचारी राष्ट्रीय युवा दिवस पर 12 जनवरी को दिखाएंगे ताकत, WCREU का आयोजन

KOTA: पुरानी पेंशन बहाली के लिए रेल कर्मचारी राष्ट्रीय युवा दिवस पर 12 जनवरी को दिखाएंगे ताकत, WCREU का आयोजन

प्रेषित समय :18:53:42 PM / Wed, Jan 11th, 2023

कोटा. ऑल इंडिया रेलवे मेन्स फेडरेशन (एआईआरएफ) के आव्हान पर देश भर के युवा रेल कर्मचारी 12 जनवरी को राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर पुरानी पेंशन बहाली दिवस के रूप में मनायेगें. कोटा में भी कल यूनियन की यूथ विंग द्वारा कोटा मण्डल की यूथ कांफ्रेंस आयोजित कर पूरे मण्डल के युवा कर्मचारियों को इस मुहिम से जोड़ा जायेगा.

यूनियन के सहा. मण्डल सचिव नरेश मालव ने बताया कि यूथ कांफ्रेंस का उद्घाटन ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के महामंत्री शिवगोपाल मिश्रा करेंगे तथा विशिष्ट अतिथि यूनियन के जोनल अध्यक्ष कॉ.फीलिप ओमन और यूनियन के महामंत्री कॉ.मुकेश गालव मुख्य वक्ता होंगे.

शिवगोपाल मिश्रा सुबह पहुंचेंगे कोटा

 कॉंफ्रेस में भाग लेने के लिए शिवगोपाल मिश्रा 11 जनवरी को तेजस राजधानी से कोटा पहुँचेंगे तथा जोनल अध्यक्ष फीलिप ओमन यूथ विंग के जोनल सचिव प्रीतम तिवारी देर रात कोटा पहुँचेंगे. सभी अतिथियों का यूनियन द्वारा स्टेशन पर जोरदार स्वागत किया जायेगा. इसके पश्चात 12 जनवरी को प्रात: 10:30 बजे से रेलवे स्टेशन कोटा के सामने से विशाल यूथ रैली आयोजित की जायेगी, जो भीमगंजमण्डी मुख्य बाजार से होते हुए उमरावमल पुरोहित पहुंचकर रैली यूथ कांफ्रेंस में तब्दील होगी. रैली का नेतृत्व कॉ.शिवगोपाल मिश्रा एवं यूनियन के महामंत्री कॉ. मुकेश गालव तथा जोनल अध्यक्ष फिलिप ओमन करेंगे. जिसमें 2000 से अधिक युवा रेल कर्मचारी भाग लेंगे. कांफ्रेस एवं रैली की सभी तैयारियों यूनियन की यूथ विंग द्वारा पूरी कर ली गई है.

कार्यस्थल पर पहुंचकर युवा कार्यकर्ताओं ने संकल्प दिलाया

आज यूनियन के युवा कार्यकर्ताओं ने उन्हें अपने-अपने कार्यस्थलों पर कर्मचारियों से सम्पर्क कर उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने का संकल्प दिलवाया. यूनियन की महिला विंग ने भी कॉ.अल्पना शुक्ला, ज्ञान दीक्षित एवं ज्योति शर्मा के नेतृत्व में कोटा के सभी कार्यस्थलों का दौरा कर महिला रेल कर्मियों को राष्ट्रीय युवा दिवस के कार्यक्रम में आमंत्रित किया.

यूनियन के महामंत्री मुकेश गालव, कोषाध्यक्ष इरशाद खान, सहा.मण्डल सचिव नरेश मालव एवं बीएन शर्मा, उपाध्यक्ष अरविंद सिंह मंडल उपाध्यक्ष अजय शर्मा, यूथ अध्यक्ष अजय त्रिवेदी, शाखा सचिव मनजीत बग्गा एवं आईडी दुबे सहित कई कार्यकर्ताओं ने यूथ कांफ्रेंस एवं रैली की तैयारियों का जायजा लेकर व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दयोदय एक्सप्रेस की वर्किंग कोटा के ट्रेन मैनेजर्स को देने से हर्ष, महामंत्री मुकेश गालव का कोटा पहुंचने पर भव्य स्वागत

WCREU का संघर्ष रंग लाया: यूनियन के कड़े विरोध पर दयोदय एक्सप्रेस का वर्किंग फिर मिला कोटा मंडल क्रू को

Rail News: हॉलीडे ट्रेन को रतलाम के क्रू से चलाने पर विरोध, WCREU महामंत्री के प्रयास से कोटा के स्टाफ से चलाने का हुआ आदेश

रहस्यवादी संत महायोगी बाबा श्रीगंगाईनाथ जी का 39वां बरसी महोत्सव कोटा में श्रद्धापूर्वक मनाया गया

कोटा रेल मंडल की कर्मचारी हित निधि समिति में WCREU की मांग पर रेलकर्मियों की कल्याण के अनेक निर्णय हुए

Leave a Reply