पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपनी दोस्त की गर्लफ्रेंड को भी नहीं छोड़ा, लीक हुए वीडियो, चैट्स

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपनी दोस्त की गर्लफ्रेंड को भी नहीं छोड़ा, लीक हुए वीडियो, चैट्स

प्रेषित समय :15:51:49 PM / Tue, Jan 17th, 2023

इस्लामाबाद. क्रिकेट वर्ल्ड में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम सुर्खियां बटोर रहे हैं लेकिन ताज्जुब की बात है कि वे अपने परफॉर्मेंस की वजह से नहीं बल्कि गलत कारणों से चर्चा में हैं. कारण यह कि बाबर आजम के कुछ प्राइवेट वीडियो, व्हाट्सअप चैट और ऑडियो ऑनलाइन लीक हो गए हैं, जिसकी वजह से हर जगह उसी की चर्चा हो रही है. इन लीक्ड वीडियो और मैसेज के स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर वायरल हैं और क्रिकेट फैंस इस पर रिएक्ट भी कर रहे हैं. आइए जानते हैं कि आखिर माजरा क्या है?

आखिर लीक हुए वीडियो-मैसेज में है क्या

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बाबर आजम हनी ट्रैप का शिकार हो गए हैं. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि बाबर अपनी ही टीम के साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड के साथ सेक्सटिंग करते हुए पकड़े गए हैं. उनके कुछ प्राइवेट वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बाबर की निजी फोटोज भी शेयर की गई हैं. इन तस्वीरों की वजह से पाकिस्तानी टीम में भूचाल सा आ गया है और बाबर आजम सहित टीम के दूसरे खिलाडिय़ों ने चुप्पी साध रखी है.

 पहले भी बाबर पर लगे हैं आरोप

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम इससे पहले भी महिला के यौन शोषण का आरोप झेल चुके हैं. 2022 में एक महिला ने यह आरोप लगाया था कि पाकिस्तानी कप्तान ने उन्हें झांसा देकर यौन शोषण किया और अबॉर्शन भी कराया. बाद में यह महिला खुद ही अपने आरोपों से मुकर गई. लेकिन इस बार के आरोप ज्यादा गंभीर हैं क्योंकि इसमें बाबर की निजी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

यूजर्स के कैसे रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा कि ये बाबर आजम का सच है. लास्ट टाइम भी इस पर आरोप लगा लेकिन पीसीबी ने बचा लिया था. अब यह नया क्या शुरू हो गया और इसको कोहली बनना है. एक दूसरे यूजर ने बाबर की फोटो को शेयर न करने की अपील की है. एक यूजर ने तो पाकिस्तानी कप्तान को भला बुरा कहा और लिखा कि आपने वही पाया है जो आपने किया है. क्या आप महिला को महिला की तरह नहीं देख सकते. आप इसलिए चिल्ला रहे हैं क्योंकि आपका असली रंग सामने आ गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में याकूब मेनन गिरफ्तार, खिला रहा था ऑन-लाइन क्रिकेट सट्टा..!

क्रिकेटर ऋषभ पंत की सफल रही लिगामेंट सर्जरी, 3 घंटे चला ऑपरेशन

एमपी के जबलपुर में 12 जनवरी से 12 दिवसीय सांसद खेल महोत्सव का आयोजन, पतंगबाजी, मुक्केबाजी से लेकर फुटबाल, क्रिकेट मैच होगें

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से रमीज राजा की छुट्टी, नजीम सेठ बने PCB चीफ

Jabalpur: किराए का मकान में चल रहे ऑॅन लाइन क्रिकेट सट्टे पर पुलिस की दबिश, 5 सटोरिए गिरफ्तार, 4.72 लाख रुपए जब्त

बिल्डर ने हड़प लिया भारतीय महिला क्रिकेटर का पैसा, महिला आयोग ने भेजा नोटिस

Leave a Reply