भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रहे दिग्गज खिलाड़ी ने लिया क्रिकेट के सभी प्रारूप से सन्यास

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रहे दिग्गज खिलाड़ी ने लिया क्रिकेट के सभी प्रारूप से सन्यास

प्रेषित समय :17:42:16 PM / Mon, Jan 30th, 2023

दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टेस्ट टीम में नियमित ओपनर की भूमिका निभाने वाले मुरली विजय ने क्रिकेट के सभी प्रारूप से सन्यास लेने की घोषणा कर दी. उन्होंने सोमवार 30 जनवरी को सोशल मीडिया पर अपनी बातें सबके सामने रखते हुए इस बात की जानकारी साझा की. इंडियन प्रीमियर लीग में और इंटरनेशनल क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेल चुके इस खिलाड़ी को घरेलू क्रिकेट में भी अब खेलते नही देखा जा सकेगा.

मुरली ने एक पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं आज बेहद सम्मान के भाव से क्रिकेट के सभी प्रारूप से सन्यास की घोषणा करता हूं. 2002 से 2018 तक का मेरे जीवन का साल सबसे बेहतरीन पलों में शामिल रहा. मुझे अपने देश की तरफ से खेलने का सम्मान हासिल हुआ. मैं बीसीसीआई, तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन और चेन्नई सुपर किंग्स का बहुत आभारी हूं, जो खेलने का मौका दिया.

भारत की ओर से मुरली विजय को साल 2008 में डेब्यू करने का मौका मिला था. उन्होंने देश के लिए कुल 61 टेस्ट, 17 वनडे और 9 टी20 मुकाबले खेले. टेस्ट में मुरली ने 38.29 की औसत से 3982 रन बनाए जबकि वनडे में उनके नाम कुल 339 रन. टी20 की बात करें तो मुरली ने यहां महज 169 रन ही बनाए. दिसंबर 2018 में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

क्रिकेटर केएल राहुल- अथिया शेट्टी सात फेरों में बंधे, हाथों-में-हाथ डालकर लिए सात फेरे

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपनी दोस्त की गर्लफ्रेंड को भी नहीं छोड़ा, लीक हुए वीडियो, चैट्स

Jabalpur: होटल के कमरे से संचालित हो रहा था ऑन-लाइन क्रिकेट सट्टा, तीन सटोरिए गिरफ्तार

जबलपुर में याकूब मेनन गिरफ्तार, खिला रहा था ऑन-लाइन क्रिकेट सट्टा..!

क्रिकेटर ऋषभ पंत की सफल रही लिगामेंट सर्जरी, 3 घंटे चला ऑपरेशन

Leave a Reply