क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी को जान से मारने की धमकी, 10 लाख का फ्रॉड होने पर रुपए वापस मांगे थे

क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी को जान से मारने की धमकी, 10 लाख का फ्रॉड होने पर रुपए वापस मांगे थे

प्रेषित समय :18:02:10 PM / Fri, Feb 3rd, 2023

आगरा. क्रिकेटर दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज को जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी और उनके बेटे ने दी है. दरअसल, एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी और उनके बेटे ने बिजनेस के नाम पर जया से 10 लाख रुपए लिए थे.

बिजनेस शुरू न करने पर जया ने रुपए वापस मांगे, तो आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं, उनके साथ बदसलूकी भी की. दीपक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

पार्टनरशिप के लिए किया था एग्रीमेंट

क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर आगरा के थाना शाहगंज इलाके की मानसरोवर कॉलोनी में रहते हैं. उन्होंने पुलिस को बताया कि पारीख स्पोर्ट्स एंड शॉप के मालिक ध्रुव पारीख के पिता कमलेश पारीख का जूते का व्यवसाय है. मेरी बहू जया भारद्वाज ने इसमें पार्टनरशिप के लिए ऑनलाइन लीगल एग्रीमेंट किया था. नेट बैंकिंग के जरिए आरोपियों को 7 अक्टूबर 2022 को 10 लाख रुपए दिए थे. इसके बाद उनकी नीयत खराब हो गई और उन्होंने पैसा हड़प लिया है.

रुपए वापस मांगने पर धमकी देने का आरोप

लोकेंद्र चाहर ने शिकायत में बताया है कि आरोपी कमलेश पारीख हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन में राज्य क्रिकेट टीमों के मैनेजर रहे हैं. बेटा ध्रुव पारीख की आगरा में एमजी रोड पर पारीख स्पोर्ट्स के नाम से फर्म है. पैसा वापस मांगने पर आरोपी अपनी ऊंची पहुंच होने का हवाला देकर धमकी दे रहे हैं. आरोप है कि आरोपी गंदी-गंदी गालियां दे रहे हैं. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं. मामले को दर्ज कर थाना हरीपर्वत पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. मामले में पुलिस फर्म के मालिकों की भी जानकारी जुटा रही है.

पिछले साल जून में हुई थी दीपक-जया की शादी

दीपक की पत्नी जया दिल्ली की रहने वाली हैं. पिछले साल जून में जया और क्रिकेटर दीपक चाहर की शादी हुई थी. चाहर इंडियन प्रीमियर लीग की चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा हैं. चेन्नई ने उन्हें 14 करोड़ रुपए में दोबारा टीम में शामिल किया है. हालांकि दीपक चोट के कारण काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दीपक चाहर-भुवनेश्वर के दम पर टीम इंडिया ने 3 विकेट से दर्ज की रोमांचक जीत

सूर्यकुमार यादव का जलवा, ICC के टी20 के क्रिकेटर आफ दि इयर चुने गये

क्रिकेटर केएल राहुल- अथिया शेट्टी सात फेरों में बंधे, हाथों-में-हाथ डालकर लिए सात फेरे

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपनी दोस्त की गर्लफ्रेंड को भी नहीं छोड़ा, लीक हुए वीडियो, चैट्स

Jabalpur: होटल के कमरे से संचालित हो रहा था ऑन-लाइन क्रिकेट सट्टा, तीन सटोरिए गिरफ्तार

जबलपुर में याकूब मेनन गिरफ्तार, खिला रहा था ऑन-लाइन क्रिकेट सट्टा..!

Leave a Reply