पुरानी पेंशन बहाली के लिए WCREU के नेतृत्व में हस्ताक्षर अभियान प्रारम्भ, रेलकर्मियों में उत्साह

पुरानी पेंशन बहाली के लिए WCREU के नेतृत्व में हस्ताक्षर अभियान प्रारम्भ, रेलकर्मियों में उत्साह

प्रेषित समय :17:44:11 PM / Fri, Feb 10th, 2023

कोटा. पुरानी पेंशन बहाली के लिए संयुक्त मंच के आह्वान पर वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन (डबलूसीआरईयू) द्वारा हस्ताक्षर अभियान आज कोटा मण्डल के विभिन्न स्टेशनों पर प्रारम्भ हुआ है. ये सभी हस्ताक्षर युक्त याचिकाएं भारत की महामहिम राष्ट्रपति महोदया को प्रेषित की जायेगी. यूनियन के महामंत्री मुकेश गालव ने बताया कि तय कार्यक्रम के अनुसार यूनियन विभिन्न शाखाओं पदाधिकारियों एवं यूथ विंग के कार्यकर्ताओं ने अपने अपने कार्यस्थलों, स्टेशनों, आवासीय कॉलोनियों एवं आम जनता की बीच जाकर याचिकाओं पर हस्ताक्षर करवाये जा रहे है.

सहा.मण्डल सचिव नरेश मालव के नेतृत्व में बांरा स्टेशन पर, मंडल उपाध्यक्ष अजय शर्मा के नेतृत्व में कोटा स्टेशन एवं बुकिंग, आईडी दुबे के नेतृत्व में कोटा लॉबी, भगवान मीना एवं यूनुस खान के नेतृत्व में वर्कशॉप कॉलोनी कोटा पावर हाउस, जसप्रीत ठकराल एवं विजय शंकर के नेतृत्व में रेलवे अंडर ब्रिज के पास व शामगढ में पवन नागर व सवाई माधोपुर में मण्डल अध्यक्ष लोकेन्द्र मीना एवं जनाबुद्दीन, बयाना में हेमेन्द्र शर्मा, गंगापुर में नरेन्द्र जैन एवं राजूलाल गुर्जर, तुगलकाबाद में विकास शर्मा, भरतपुर में दिनेश शर्मा, विक्रमगढ आलौट में रमेश नायक, बूंदी में प्रेम सिंह, कैरिज एवं वैगन कोटा में दीपक राठौड़ आरसी कन्ट्रोल में दानिश खान, टीआरडी डिपो में मंजीत सिंह बग्गा कोटा वर्कशॉप में अरविंद सिंह के नेतृत्व में हस्ताक्षर अभियान प्रारम्भ हुआ.

कर्मचारियों में हस्ताक्षर करने जबर्दस्त उत्साह

आज पहले ही दिन रेल कर्मचारियों एवं आम नागरिकों में इस अभियान के प्रति जबरदस्त उत्साह देखा गया, तथा हजारो की संख्या में पहले ही दिन हस्ताक्षर करवाये गये. यूनियन द्वारा कोटा मण्डल में 3 लाख से अधिक हस्ताक्षर करवाने का लक्ष्य रखा गया है. यह कार्यक्रम 10 से 20 फरवरी तक सगन रूप से पूरे मंडल में चलाया जायेगा तथा 21 फरवरी को सभी शाखा मुख्यालय पर विशाल रैली आयोजित कर इस जनआंदोलन के प्रति आमजन, रेल कर्मचारियों, के बीच अलख जगाई जायेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

WCREU 12 जनवरी को मनायेगी पुरानी पेंशन बहाली दिवस, पूरे मण्डल से कोटा में जुटेंगे युवा रेल कर्मचारी

दयोदय एक्सप्रेस की वर्किंग कोटा के ट्रेन मैनेजर्स को देने से हर्ष, महामंत्री मुकेश गालव का कोटा पहुंचने पर भव्य स्वागत

WCREU का संघर्ष रंग लाया: यूनियन के कड़े विरोध पर दयोदय एक्सप्रेस का वर्किंग फिर मिला कोटा मंडल क्रू को

Rail News: हॉलीडे ट्रेन को रतलाम के क्रू से चलाने पर विरोध, WCREU महामंत्री के प्रयास से कोटा के स्टाफ से चलाने का हुआ आदेश

रहस्यवादी संत महायोगी बाबा श्रीगंगाईनाथ जी का 39वां बरसी महोत्सव कोटा में श्रद्धापूर्वक मनाया गया

Leave a Reply