इंडिगो के विमान में सिगरेट पीते पकड़ी गई ‘ऐश्वर्या राय’, एयरपोर्ट पुलिस ने भेजा जेल

इंडिगो के विमान में सिगरेट पीते पकड़ी गई ‘ऐश्वर्या राय’, एयरपोर्ट पुलिस ने भेजा जेल

प्रेषित समय :08:46:09 AM / Sat, Feb 18th, 2023

रांची. मुंबई से रांची आ रहे इंडिगो के विमान के शौचालय में सिगरेट पीते हुए जमशेदपुर की ऐश्वर्या राय नाम की महिला को एयरपोर्ट थाना पुलिस ने जेल भेज दिया है. विमान के रांची एयरपोर्ट पर लैंडिंग के बाद महिला को इंडिगो के कर्मियों द्वारा एयरपोर्ट थाना को सुपुर्द किया गया था. इंडिगो एयरलाइंस के प्रबंधक के आवेदन के आधार पर आरोपी महिला के खिलाफ एयरपोर्ट थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवती को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

आरोप है कि लड़की फ्लाइट के वॉशरुम में सिगरेट पी रही थी, और क्रु मेंबर ने उसे स्मोकिंग करते हुए पकड़ा. लड़की का नाम ऐश्वर्या राय बताया जा रहा है. उधर आरोपी लड़की ऐश्वर्या का दावा है कि वह मुंबई में शाहरुख खान से मिलने गई थी. वहीं से वापस रांची लौट रही थी.

पुलिस ने ऐश्वर्या के खिलाफ एविएशन सिक्योरिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. माचिस जैसी ज्वलनशील चीजें फ्लाइट में प्रतिबंधित है. माचिस और सिगरेट लेकर फ्लाइट में यात्रा करने वाली ऐश्वर्या ने खुद को ब्लॉगर बताया. ऐश्वर्या ने दावा किया है कि उसने शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर एक ब्लॉग लिखा था. इसी सिलसिले में वह शाहरुख खान से मिलने के लिए मुंबई गई थी. हालांकि, उसकी मुलाकात शाहरुख खान से हो सकी या नहीं, इस मसले पर उसने पुलिस को कुछ नहीं बताया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड में शिक्षकों की लापरवाही: मध्यान्ह भोजन में परोस दी बासी बुंदिया, 10 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

झारखंड में अस्पताल में आग लगने से डॉक्टर दंपत्ति सहित 6 लोगों की मौत, 9 लोगों को बचाया गया

झारखंड में तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने सड़क के किनारे खड़े किशोरों को कुचला, चार की मौत, एक घायल

झारखंड में 17 दिनों से लापता है सीआरपीएफ का जवान, बटालियन ने घोषित किया भगोड़ा

झारखंड की दो समलैंगिक बहुओं को हुआ इश्क, आपस में बनाने लगीं शारीरिक संबंध, फिर कर ली आत्महत्या

Leave a Reply