झारखंड: लातेहार में सड़क निर्माण में लगे वाहनों को नक्सलियों ने किया आग के हवाले

झारखंड: लातेहार में सड़क निर्माण में लगे वाहनों को नक्सलियों ने किया आग के हवाले

प्रेषित समय :08:59:35 AM / Wed, Feb 22nd, 2023

झारखंड. लातेहार जिले में नक्सलियों ने तांडव मचाते हुए मनिका थाना क्षेत्र में सड़क निर्माण कार्य में जुटी मिस्टर मशीन और ट्रैक्टर को दिनदहाड़े आग के हवाले कर दिया है. इसके साथ ही हथियारबंद नक्सलियों के दस्ते ने निर्माण कार्य में जुटे मजदूरों के साथ मारपीट कर फायरिंग कर पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचाया. नक्सलियों के द्वारा सड़क निर्माण कार्य में जुटी कंपनी को तत्काल काम बंद करने का निर्देश दिया गया है. हथियारों से लैस नक्सलियों द्वारा दिनदहाड़े तांडव मचाते हुए सड़क निर्माण कार्य में झूठे मजदूरों के साथ मारपीट और मिक्सचर मशीन और ट्रैक्टर को आग के हवाले किए जाने के बाद निर्माण कार्य के आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में दहशत है.

घटना को लेकर टीएसपीसी नामक उग्रवादी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी ली है. सड़क निर्माण कार्य में जुटे मजदूरों ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार होकर कई नक्सली हथियारों से लैस होकर सड़क निर्माण में जुटी मिक्सर मशीन और एक ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया के साथ ही निर्माण कार्य में जुटे मजदूरों की पिटाई करते हुए , काम बंद करने की धमकी देते हुए नक्सलियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से कई राउंड हवाई फायरिंग की घटना को भी अंजाम दिया है.

नक्सलियों द्वारा मचाए गए आतंकी सूचना के बाद मनिका थाना के पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. इसके साथ ही नक्सलियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी के लिए आसपास के इलाकों में छापेमारी की जा रही है. आशंका व्यक्त की जा रही है कि सड़क निर्माण में जुटी कंपनी से लेवी वसूलने को लेकर नक्सलियों ने आगजनी की घटना को अंजाम दिया है
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड में शिक्षकों की लापरवाही: मध्यान्ह भोजन में परोस दी बासी बुंदिया, 10 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

झारखंड में अस्पताल में आग लगने से डॉक्टर दंपत्ति सहित 6 लोगों की मौत, 9 लोगों को बचाया गया

झारखंड में तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने सड़क के किनारे खड़े किशोरों को कुचला, चार की मौत, एक घायल

झारखंड में 17 दिनों से लापता है सीआरपीएफ का जवान, बटालियन ने घोषित किया भगोड़ा

झारखंड की दो समलैंगिक बहुओं को हुआ इश्क, आपस में बनाने लगीं शारीरिक संबंध, फिर कर ली आत्महत्या

Leave a Reply