Jabalpur: बरेला टोल प्लाजा में कार सवार बदमाशों ने मचाया कोहराम, कर्मचारी पर किया हमला, तोडफ़ोड़, 4 गिरफ्तार

Jabalpur: बरेला टोल प्लाजा में कार सवार बदमाशों ने मचाया कोहराम, कर्मचारी पर किया हमला, तोडफ़ोड़, 4 गिरफ्तार

प्रेषित समय :21:48:10 PM / Fri, Feb 24th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित बरेला टोल प्लाजा में देर रात पहुंचे कार सवार बदमाशों ने तोडफ़ोड़ कर कर्मचारी पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में कर्मचारी के शरीर पर गंभीर चोटेें आई. आरोपियों ने पहुंचकर धमकी दी कि टोल प्लाजा चला है तो रुपया देना पड़ेगा. पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त स्विफ्ट कार बरामद कर ली है.

पुलिस के अनुसार बरेला टोल प्लाजा में रात 12 बजे के लगभग लेन नम्बर 1 पर सुनील चौधरी, लेन नम्बर 2 पर राहुल शर्मा , लेन नम्बर 3 पर गोविन्द डयूटी कर थे. लेन नम्बर तीन पर बरेला की ओर से एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार क्रमांक एमपी 20 सीडी 8189 आकर रुकी. जहां पर लेन नम्बर दो का कर्मी राहुल भी खड़ा था. कार सवार बदमाशों ने धमकी देते हुए कहा कि  बरेला में टोल चलाना है तो पैसो देने पड़ेगें और अभी पैसे चाहिए. राहुल ने मना किया तो कार से उतरे चारों बदमाशों ने बूम बैरियर तोडऩा शुरु कर दिया. शोर सुनकर टोल प्लाजा के कर्मचारी संदीप, गोविन्द, शरद यादव, लाईन इंचार्ज अशोक सिंह पहुंच गए.

जिन्होने रोकने की कोशिश की इस बीच एक बदमाश ने चाकू निकालकर राहुल शर्मा पर हमला कर दिया. हमले में राहुल की कमर व पीठ में चोट आई. हमले में घायल कर्मचारी राहुल को कर्मचारियों ने उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर पुलिस को खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी बच्चू उर्फ धीरज चौधरी उम्र 21 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 10 बरेला, राहुल साहू उम्र 28 वर्ष लखनादौन सिवनी, अतुल पटेल उम्र 18 वर्ष निवासी कोतवाली मोहल्ला बरेला व तीरथ साहू उम्र 34 वर्ष वार्ड न. 14 बजरंग बाल विहार बरेला के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश कर हिरासत में ले लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर सहित दस रेलवे स्टेशनों पर शुरू किये जायेगे 22 मॉड्यूलर स्टॉल, मिलेगी गुणवत्तापूर्ण खाद्य सामग्री

जबलपुर के बड़ी ओमती क्षेत्र में राज आप्टीकल्स में बिक रहे थे नकली रैबेन के चश्मे, पुलिस की दबिश में खुलासा..!

जबलपुर में दिव्यांग युवती के साथ बलात्कार, पहली पत्नी को तलाक देकर शादी करने का दिया था झांसा

एमपी के भोपाल-इंदौर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की नियुक्ति, जबलपुर को लेकर भी जल्द होगा फैसला

जबलपुर सांसद ने WCR जीएम के साथ की समीक्षा बैठक, कहा- गढ़ा, ग्वारीघाट स्टेशन पमरे में हो शामिल

Leave a Reply