लैंड फॉर जॉब स्कैम केस में ईडी का एक्शन: तेजस्वी सहित लालू यादव के करीबियों के घर मारा छापा

लैंड फॉर जॉब स्कैम केस में ईडी का एक्शन: तेजस्वी सहित लालू यादव के करीबियों के घर मारा छापा

प्रेषित समय :12:16:53 PM / Fri, Mar 10th, 2023

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबियों के अलग-अलग ठिकानों पर आज शुक्रवार की सुबह से ईडी की टीम छापेमारी कर रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लालू प्रसाद यादव से जुड़े कई रिश्तेदारों सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ दिल्ली-एनसीआर कीकरीब 15 से ज्यादा लोकेशन पर सर्च ऑपरेशन जारी है. वहीं मुंबई, पटना और रांची के कई ठिकानों पर भी ईडी की रेड जारी है.

जानकारी के अनुसार लैंड फॉर जॉब स्कैम केस में ईडी ने लालू यादव के करीबियों के दिल्ली, मुंबई, नोएडा और पटना में 15 जगहों पर छापेमारी की है. मीडिया अनुसार पटना में आरजेडी के पूर्व विधायक के अबू दोजाना के घर पर भी ईडी की टीम पहुंची है. वहीं लालू यादव की तीन बेटियों के घर भी रेड की गई है. हेमा, रागिनी और चंदा का घर दिल्ली में है, जिनके घर पर ईडी की टीम मौजूद है. सूत्रों की मानें तो बिहार के उप मुख्यमंत्री और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव के दिल्ली आवास पर भी ईडी की टीम पहुंची है. 

ईडी की टीम ने अबु दोजाना के घर में मौजूद लोगों से पूछताछ की. वहीं ईडी की टीम अबु दोजाना के एसपी वर्मा रोड स्थित कार्यालय में छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि जमीन के बदले नौकरी मामले में ईडी द्वारा हुई है पहली बार कार्रवाई है. इसके अलावा लालू प्रसाद यादव से जुड़े कई रिश्तेदारों सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन और छापेमारी चल रही है. 

वहीं दिल्ली-एनसीआर के करीब 15 से ज्यादा लोकेशन पर छापेमारी शुरू हो गई है. बिहार के कई लोकेशन भी पर सर्च ऑपरेशन चल रहा है. आरजेडी के पूर्व विधायक अबु दोजाना सहित अन्य के खिलाफ भी इसी मामले में कार्रवाई की जा रही है. वहीं इससे पहले जमीन के बदले नौकरी मामले में सीबीआई ने लालू यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती से हाल में पूछताछ की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नौकरी के बदले जमीन घोटाला: सीबीआई ने राबड़ी देवी से की चार घंटे पूछताछ, कल लालू यादव से होंगे सवाल

Bihar: लालू यादव के घर गूंजेगी किलकारियां, Dy CM तेजस्वी यादव बनने वाले हैं पापा

लालू यादव की फिर बढ़ेगी परेशानियां, 2021 में बंद इस रेलवे घोटाले को फिर खोलेगी सीबीआई

सिंगापुर से वापस लौटे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, लालू यादव की तबियत की दी अपडेट

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की बीजेपी के केंद्रीय मंत्री ने जमकर की तारीफ, बोले- आपने मिसाल कायम की

Leave a Reply