Jabalpur: ट्रक की टक्कर लगते ही पिता की गोद से उछलकर गिरी मासूम बेटी की मौत..!

Jabalpur: ट्रक की टक्कर लगते ही पिता की गोद से उछलकर गिरी मासूम बेटी की मौत..!

प्रेषित समय :18:04:01 PM / Sat, Mar 18th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के कटनी स्थित ग्राम बंधी में उस वक्त चीख पुकार मच गई. जब ट्रक की टक्कर लगते ही पिता की गोद से मासूम बच्ची उछलकर दूर जा गिरी. जिससे उसके सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई. पिता व बेटी को परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से जबलपुर के नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल अस्पताल पहुंचाया. जहां पर बच्ची को डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. वहीं पिता की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है. जहां पर पिता की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम बंधी जिला कटनी निवासी बसंत कोल खेती-किसानी करता है. वह अपनी चार साल की मासूम बच्ची को गोद में लेकर खेत जाने के लिए निकला. बसंत जब मुख्य मार्ग से खेत की ओर बढ़ रहा था. इस दौरान पीछे से आए ट्रक ने टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर लगते ही बच्ची अपने पिता की गोद से उछलकर दूर जा गिरी, जिससे उसके सिर, हाथ, पैर व चेहरे पर गंभीर चोटें आई. वहीं बसंत कोल के शरीर पर भी चोटें आई. आसपास के लोगों ने देखा तो चीखते हुए पहुंच गए, जिनकी सूचना पर पहुंचे परिजनों ने दोनों को खून से लथपथ हालत में स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर  प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर के नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल अस्पताल रेफर किया. मेडिकल अस्पताल में डाक्टरों ने जांच के बाद मासूम बेटी को मृत घोषित कर दिया. वहीं किसान बसंत कोल की हालत को देखते हुए भरती कर लिया है. इधर पुलिस ने पूछताछ के बाद ट्रक चालक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर होकर हफ्ते में दो दिन चलेगी दानापुर-सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन

जबलपुर - मुख्य रेलवे स्टेशन के बाहर सुधरेगी यातायात व्यवस्था, DRM के साथ नगर निगम, पुलिस अधिकारियों की बैठक में निर्णय

ED ने जबलपुर में पूर्व बिशप सहित ईसाई मिशनरी के कई ठिकानों पर मारा छापा

जबलपुर में फ्रंटियर स्क्वाडा कंपनी के शो-रुम से ग्राहक को नई कहकर थमा दी पुरानी कार..!

जबलपुर आई एडीजी महिला अपराध: आपरेशन ओजस्वनी की सराहना की..!

जबलपुर में मेथोडिस्ट चर्च मामला: शिक्षा के लिए दी गई जमीन पर बना दिया मार्केट, हास्पिटल, जिला प्रशासन ने चस्पा किया नोटिस

Leave a Reply