Jabalpur: डर्टी टीचर स्कूल में बच्चियों से यूनिफार्म उतरवाकर कराता था डांस, परिजनों ने किया हंगामा, आरोपी गिरफ्तार

Jabalpur: डर्टी टीचर स्कूल में बच्चियों से यूनिफार्म उतरवाकर कराता था डांस, परिजनों ने किया हंगामा, आरोपी गिरफ्तार

प्रेषित समय :22:04:37 PM / Sat, Mar 18th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित एक शासकीय स्कूल में पदस्थ टीचर रामसिंह ठाकुर का घिनौना कारनामा सामने आया है. टीचर द्वारा स्कूल में 5वीं कक्षा की छात्राओं की यूनिफार्म उतरवाकर डांस कराता रहा. बच्चियों ने परिजनों को टीचर की डर्टी हरकत के बारे में बताया. जिसपर परिजनों ने थाना घमापुर में हंगामा करते हुए शिकायत की. पुलिस ने बच्चों से पूछताछ के बाद डर्टी टीचर राम सिंह ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया गया है कि शासकीय प्राथमिक शाला जीसीएफ में पांचवी कक्षा में पढऩे वाली बच्यिों को 11 फरवरी को टीचर रामसिंह ठाकुर उम्र 58 वर्ष ने बुलाकर उनकी यूनिफार्म उतरवाकर डांस कराया. बच्चियों ने मना किया, रोई भी लेकिन उसने बच्यिों की बात को अनसुना कर दिया. यहां तक कि उस वक्त छात्रों को कमरे से बाहर कर दिया था. टीचर की हरकतों से व्यथित बच्यिों ने अपने परिजनों को टीचर रामसिंह ठाकुर की हरकतों की जानकारी दी, जिससे परिजन आक्रोशित हो गए. जिन्होने आज घमापुर थाना पहुंचकर शिकायत की, इसके बाद पुलिस ने स्कूल पहुंचकर बच्चों से बात की तो पता चला कि टीचर रामसिंह ठाकुर कई दिनों से बच्चों को इस तरह परेशान कर रहा था. पुलिस ने टीचर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है. पुलिस को पूछताछ में यह भी जानकारी लगी कि वह अपने मोबाइल फोन पर अश£ील वीडियों भी देखता था. वहीं बच्यिों को धमकी देता था कि यदि घर में किसी को कुछ बताया तो स्कूल में पिटाई की जाएगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: कटनी-सिंगरौली के बीच मेगा ब्लाक, जबलपुर इंटरसिटी सहित कई गाडिय़ां रद्द, कुछ डायवर्ट होकर चलेंगी

यशवंतपुर-बरौनी के बीच जबलपुर होकर चलेगी 4-4 ट्रिप स्पेशल ट्रेन, यह है टाइमिंग्स

जबलपुर होकर हफ्ते में दो दिन चलेगी दानापुर-सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन

प्रधान डाकघर परिसर में बनेगी बहुमंजिला इमारत, जबलपुर सांसद राकेश सिंह के आग्रह पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने दी मंजूरी

जबलपुर - मुख्य रेलवे स्टेशन के बाहर सुधरेगी यातायात व्यवस्था, DRM के साथ नगर निगम, पुलिस अधिकारियों की बैठक में निर्णय

ED ने जबलपुर में पूर्व बिशप सहित ईसाई मिशनरी के कई ठिकानों पर मारा छापा

जबलपुर में फ्रंटियर स्क्वाडा कंपनी के शो-रुम से ग्राहक को नई कहकर थमा दी पुरानी कार..!

Leave a Reply