भारत जोड़ो यात्रा के दौरान यौन पीडि़ताओं के बारे में दिए बयान ने बढ़ाई राहुल गांधी की मुश्किलें

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान यौन पीडि़ताओं के बारे में दिए बयान ने बढ़ाई राहुल गांधी की मुश्किलें

प्रेषित समय :13:17:41 PM / Sun, Mar 19th, 2023

दिल्ली. कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. बताया जा रहा है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान श्रीनगर में यौन पीडि़ताओं के बारे में बयान देने वाले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को पुलिस ने नोटिस जारी कर यौन पीडि़ताओं की डीटेल्स शेयर करने को कहा था, लेकिन अभी तक राहुल गांधी ने नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है. लेकिन आज फिर दिल्ली पुलिस उनके घर पहुंच गई है. हालांकि आज भी पुलिस नोटिस देकर लौट आई है.

स्पेशल सीपी (लॉ एंड ऑर्डर) सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि हम यहां उनसे बात करने आए हैं. राहुल गांधी ने 30 जनवरी को श्रीनगर में बयान दिया था कि यात्रा के दौरान वह कई महिलाओं से मिले और उन्होंने उन्हें बताया कि उनके साथ बलात्कार हुआ है. हम उनसे ब्योरा हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि पीडि़तों को न्याय मिल सके.

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के श्रीनगर में पहुंचने के बाद कहा था कि यहां महिलाओं का यौन शोषण हो रहा है. हमें शिकायतें मिली हैं कि यहां महिलाओं का शारीरिक शोषण किया जा रहा है. राहुल के इस बयान पर नोटिस जारी कर दिल्ली पुलिस ने उनसे ये पूछा है कि हमें उन तमाम महिलाओं के बारे में जानकारी दें, ताकि हम कार्रवाई कर सकंे. पुलिस के सूत्रों अनुसार इस नोटिस में राहुल गांधी से पूछा गया है कि आप उन महिलाओं के बारे जानकारी दें, जिनके बारे में आप अपने बयान में बता रहे थे.

जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस के एक सीनियर अधिकारी बुधवार को नोटिस लेकर राहुल गांधी से मिलने गए थे, लेकिन तीन घंटे इंतजार करने के बाद भी राहुल गांधी उनसे नही मिले. इसके बाद वो सीनियर अधिकारी गुरुवार को फिर से मिलने गए, उनसे बात करने का समय मांगा, लेकिन राहुल गांधी ने कहा कि उनके पास टाइम नहीं है. इसके बाद पुलिस ने राहुल गांधी को नोटिस जारी किया. पुलिस ने राहुल गांधी से नोटिस का जवाब जल्द से जल्द देने के लिए कहा था. ताकि पुलिस इस मामले में अपनी जांच को आगे बढ़ा सके.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जेपी नड्डा का कांग्रेस नेता पर करारा वार: कहा- राष्ट्रविरोधी टूलकिट के स्थायी सदस्य बन गए राहुल गांधी

संसद में जारी गतिरोध पर बोले राहुल गांधी- मोदी सरकार अडानी जी से डरी हुई है

राहुल गांधी को RSS की नसीहत, सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने कहा- जिम्मेदार बनें और सच्चाई देखें

Assembly Election: कांग्रेस अकेले लड़ेगी कर्नाटक चुनाव, 20 मार्च को आएगी पहली सूची

राजस्थान: आगामी चुनाव में अशोक गहलोत ही होंगे कांग्रेस पार्टी का चेहरा

संसद में जबर्दस्त हंगामा: दोनों सदन 20 मार्च तक के लिए स्थगित, कांग्रेस नेता बोले-राहुल गांधी से डर गए सत्ताधारी

Leave a Reply