टीके विद्यार्थी होंगे जबलपुर के नये एसपी, सिद्धार्थ बहुगुणा का रतलाम तबादला, राज्य शासन ने पुलिस अधिकारियों के किये ट्रांसफर

टीके विद्यार्थी होंगे जबलपुर के नये एसपी, सिद्धार्थ बहुगुणा का रतलाम तबादला, राज्य शासन ने पुलिस अधिकारियों के किये ट्रांसफर

प्रेषित समय :21:59:17 PM / Sat, Mar 25th, 2023

जबलपुर. राज्य शासन ने आज शनिवार 25 मार्च को बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारियों के तबादले किये हैं, जिसमें जबलपुर के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा का तबादला रतलाम एसपी के पद पर किया गया है, जबकि निवाड़ी के एसपी टीके विद्यार्थी को जबलपुर का नया कप्तान नियुक्त किया गया है.

उल्लेखनीय है कि राज्य शासन ने आज देर शाम बड़ी संख्या में आईपीएस अधिकारियों का तबादला आदेश जारी किया गया है, जिसमें एक दर्जन से ज्यादा जिलों के एसपी को इधर से उधर कर दिया गया है.

सिद्धार्थ बहुगुणा का कार्यकाल रहा है शानदार

जबलपुर के एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा का कार्यकाल जबलपुर में काफी उपलब्धिपूर्ण रहा है. उनका कार्यकाल के दौरान अपराधियों पर शिकंजा कसा रहा और कई बड़े मामलों का खुलासा भी हुआ है.

नये कप्तान विद्यार्थी जबलपुर में रह चुके हैं

नये पुलिस कप्तान (एसपी) टीके विद्यार्थी पूर्व में जबलपुर में पदस्थ रह चुके हैं, वे यहां पर सीएसपी व एडीशनल एसपी के पद पर सफलता पूर्वक कार्य कर चुके हैं. माना जा रहा है कि जबलपुर की सभी तरह की जानकारी उन्हें पहले से ही है, इसलिए उन्हें पदभार ग्रहण करने के बाद जबलपुर को  समझने में अधिक वक्त नहीं लगेगा.

सिमाला प्रसाद बनी रेल एसपी

वहीं बैतूल की पुलिस अधीक्षक सुश्री सिमाला प्रसाद को जबलपुर जीआरपी रेंज का रेल पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है. आईपीएस अधिकारी सिमाला प्रसाद काफी तेजतर्रार पुलिस अधिकारी मानी जाती हैं.

यहां देखें ट्रांसफर सूची

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जय नर्मदा माई: जबलपुर पहुंचने पर बागेश्वर धाम महाराज पं.धीरेन्द्र शास्त्री ने लगाया जयकारा

एमपी में कांग्रेसजनों में भड़का आक्रोश, भोपाल में ट्रेन रोकी, जबलपुर, इंदौर, ग्वालियर में पुतला फूंका

एमपी हाईकोर्ट का जबलपुर एसपी सहित दो टीआई को अवमानना नोटिस, 4 सप्ताह के अंदर मांगा जवाब

जबलपुर के गौरीघाट में शुरु होगा म्यूजिकल फाउंटेन ऑफ वॉटर स्क्रीन शो, एमपी टूरिज्म ने दी स्वीकृति

जबलपुर में मिशनरी एजुकेशनल सोसायटी के अध्यक्ष जेराल्ड अल्मेड़ा- कोषाध्यक्ष जगनराज पर 420 का मामला दर्ज

Leave a Reply