Jabalpur: अब एलाइंस एयर कंपनी ने दिया झटका, जबलपुर से इंदौर फ्लाइट बंद की..!

Jabalpur: अब एलाइंस एयर कंपनी ने दिया झटका, जबलपुर से इंदौर फ्लाइट बंद की..!

प्रेषित समय :18:19:22 PM / Sun, Mar 26th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में स्पाइस जेट के बाद एलाइंस एयर कंपनी ने शहरवासियों को जोरदार झटका दिया है. एलाइंस कंपनी ने जबलपुर से इंदौर जाने वाली फ्लाइट बंद कर दी है. वहीं एलाइंस एयर 28 मार्च से सप्ताह में तीन दिन जबलपुर से हैदराबाद विमान सेवा शुरु करेगा.

बताया गया है कि कुछ दिन पहले स्पाइस जेट ने दिल्ली, हैदराबाद व पुणे की हवाई सेवा बंद कर लोगों को झटका दिया था. इसके बाद जबलपुर व आसपास जिलों के लोगों को एलाइसं एयर कंपनी का सहारा रहा. लेकिन एलाइंस एयर कंपनी ने भी झटका दिया है. कंपनी ने जबलपुर से इंदौर जाने वाली फ्लाइट बंद कर दी. जिन यात्रियों ने जबलपुर से इंदौर के लिए टिकट बुक कराई थी, उन्हे राशि वापस की जा रही है. खबर है कि एलाइंस एयर कंपनी अब 28 मार्च से हैदराबाद के लिए विमान सेवा प्रारम्भ करेगा. वहीं जबलपुर वासियों को यह आशा थी कि एयरलाइंस कंपनिया जबलपुर से गोवा के बीच विमान सेवा शुरु करेगी लेकिन अभी तक इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाए गए है. बल्कि एक फ्लाइट और बंद कर दी गई. हालांकि जबलपुर के सांसद ने कंपनियों के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात कर विमान सेवा शुरु कराने के लिए मुलाकात की. अधिकारियों ने भी विश्वास दिलाया है कि जबलपुर से उड़ानों को जल्द ही शुरु किया जाएगा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईकॉनिक लिजेंट्स ऑफ होम्योपैथिक ब्रिलियंस अवार्ड से सम्मानित हुए संस्कारधानी जबलपुर के पहले युवा डॉ. व्ही के यादव और डा आंचल सिंह

जय नर्मदा माई: जबलपुर पहुंचने पर बागेश्वर धाम महाराज पं.धीरेन्द्र शास्त्री ने लगाया जयकारा

एमपी में कांग्रेसजनों में भड़का आक्रोश, भोपाल में ट्रेन रोकी, जबलपुर, इंदौर, ग्वालियर में पुतला फूंका

एमपी हाईकोर्ट का जबलपुर एसपी सहित दो टीआई को अवमानना नोटिस, 4 सप्ताह के अंदर मांगा जवाब

जबलपुर के गौरीघाट में शुरु होगा म्यूजिकल फाउंटेन ऑफ वॉटर स्क्रीन शो, एमपी टूरिज्म ने दी स्वीकृति

Leave a Reply