छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक की गुंडागर्दी, बैंक में प्यून और क्लर्क से की मारपीट

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक की गुंडागर्दी, बैंक में प्यून और क्लर्क से की मारपीट

प्रेषित समय :20:11:46 PM / Thu, Apr 6th, 2023

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह की गुंडागर्दी का एक वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें वो एक बैंक के प्यून और क्लर्क की पिटाई कर रहे है. बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया वायरल हो रहा वीडियो 3 अप्रैल का है. वीडियो में विधायक बृहस्पति सिंह सरगुजा के रामानुजगंज की जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के प्यून की पहले पिटाई करते है और उसके बाद बैंक के क्लर्क को भी थप्पड़ जड़ देते है. ये सारा माजरा बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो जाता है. दरअसल विधायक के किसी करीबी व्यक्ति को बैंक में कुछ काम था, जिसे विधायक ने उसको बैंक भेजा और कहा बैंक में जाकर बात करवा देना. इसके बाद विधायक के व्यक्ति ने बैंक जाकर उनकी बात प्यून से करवा दी.

बताया जा रहा है कि विधायक ने बेवजह प्यून को गालियां दी और तुरंत खुद बैंक पहुंच गए. बैंक के गार्ड और क्लर्क से गालीगलौच कर उनके साथ जमकर मारपीट की. बैंक के दोनों कर्मचारी विधायक से पूछते रहे कि उनके व्यक्ति का क्या काम था? और उसने हमें यह बताया ही नहीं. इसके बावजूद विधायक ने कहा कि हमारा नाम सुनकर भी काम तुरंत नहीं किया और दोनों की जमकर पिटाई करते रहे. बलरामपुर जिले के रामानुजगंज जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के कर्मचारियों के साथ विधायक बृहस्पति सिंह की मारपीट की घटना के बाद से कर्मचारी काफी डरे और सहमे हुए हैं और रामानुजगंज छोड़कर अम्बिकापुर अपने संगठन के पास पहुंच गए हैं. कर्मचारी न्याय और इनको बचाये जाने की गुहार लगा रहे हैं.

वहीं इस पूरे मामले को लेकर कर्मचारियों ने बताया कि बैंक में काफी संख्या में ग्रामीण किसान पैसे निकालने आए हुए थे और इनके द्वारा लगातार किसानों को पैसे भुगतान किया जा रहा था. इसी बीच विधायक बैंक आ पहुंचे और हमें बाहर बुलाकर हमारे साथ मारपीट की घटना को अंजाम दे दिया. वहीं इनका कहना है कि ये काफी डरे हुए हैं और ये अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शुगर पेशेंट के लिए फायदेमंद छत्तीसगढ़ के नगरी दुबराज चावल को मिला जीआई टैग

ED की छत्तीसगढ़ में छापेमारी, कोयला कारोबारी, IAS अधिकारी और नेताओं के घर दबिश

छत्तीसगढ़ में हादसा : मिक्सर मशीन का ऊपरी हिस्सा 11 केवी तार के संपर्क में आया, 3 मजदूरों की मौत

छत्तीसगढ़ में अजब घोटाला: तीन साल तक कागजों पर चलता रहा स्कूल, शिक्षिका को मिलता रहा वेतन

छत्तीसगढ़ के प्राचार्य का ऐलान: 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक लाने वाले विद्यार्थियों को करायेंगे हवाई यात्रा

छत्तीसगढ़ : कागजों में 37 किसान हो गये मृत, अपने को जिंदा साबित करने फिर रहे

Leave a Reply