IPL में एक ओवर में पांच छक्के खाने के बाद बिगड़ी यश की तबीयत, वह बीमार पड़े और 7-8 किलो वजन घटा

IPL में एक ओवर में पांच छक्के खाने के बाद बिगड़ी यश की तबीयत, वह बीमार पड़े और 7-8 किलो वजन घटा

प्रेषित समय :18:07:05 PM / Wed, Apr 26th, 2023

नई दिल्ली. आईपीएल 2023 में अब तक कई रोमांचक मैच देखने को मिले हैं. कई मुकाबले में आखिरी गेंद पर जाकर नतीजे सामने आए. इनमें सबसे रोमांचक मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया था. जिसमें आखिरी ओवर में कोलकाता की टीम को जीत के लिए 29 रन की जरूरत थी. रिंकू सिंह ने आखिरी पांच गेंदों पर पांच छक्के लगाकर केकेआर को जीत दिलाई थी. वहीं, पांच छक्के समेत 31 रन खाने वाले यश दयाल उसके बाद से गुजरात के लिए कोई मैच नहीं खेल सके हैं. गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या के मुताबिक उस मैच के बाद से यश की तबीयत काफी बिगड़ गई है और वह रिकवर नहीं कर सके हैं.

केकेआर के खिलाफ मैच के बाद से यश की अनुपस्थिति पर टीम मैनेजमेंट पर सवाल उठ रहे हैं और पूछा जा रहा है कि क्या टीम ने सिर्फ एक घटना के बाद सपोर्ट करना बंद कर दिया? मंगलवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक से इस बारे में सवाल भी पूछे गए, जिस पर उन्होंने यश की उपस्थिति के बारे में अपडेट दिया. हार्दिक ने कहा- मैं इसकी पुष्टि नहीं कर सकता (इस सीजन में यश के फिर से खेलने की संभावना पर)। उस मैच के बाद वह बीमार पड़ गए और 7-8 किलो वजन कम कर लिया है.

हार्दिक ने कहा- उस मैच के आसपास वायरल इन्फेक्शन का प्रसार हुआ था और साथ ही उन्होंने जिस दबाव का सामना किया था, उसकी वजह से फिलहाल उनकी स्थिति मैदान में उतरने लायक नहीं है. हालांकि, किसी का नुकसान किसी के लिए लाभदायक होता है. हमें उन्हें मैदान पर फिर से देखने से पहले काफी समय लगने वाला है.

केकेआर के खिलाफ मैच के बाद दयाल के घर में चिंता की स्थिति बन गई थी. दरअसल, कुछ समय पहले ही यश का चयन भारतीय टीम में हुआ था. हालांकि, चोट की वजह से वह खेलने से पहले ही स्क्वॉड से बाहर हो गए थे. इसके बाद अब रिंकू सिंह के छक्कों की वजह से उनकी गेंदबाजी पर सवाल उठने लगे हैं. यश के पिता चंद्रपाल दयाल ने केकेआर के खिलाफ मैच के बाद कहा था- वह मैच एक बुरा सपना था.

यश की बहन शुची, जो कि एक न्यूट्रिशनिस्ट हैं और अपने छोटे भाई की आहार संबंधी जरूरतों का ख्याल रखती हैं, उन्होंने मां की देखभाल की. हालांकि, कभी उत्तरी क्षेत्र के विश्वविद्यालयों के लिए विज्जी ट्रॉफी खेल चुके चंद्रपाल ने उम्मीद जताई कि उनका बेटा फिर से वापसी करेगा. उन्होंने खुद को मजबूती देते हुए कहा- ये ऐसे क्षण हैं जिनसे खेल बना है. यहां तक कि जीवन में भी आप असफलताओं का सामना करते हैं. यह महत्वपूर्ण है कि आप मजबूती से खड़े हों.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल: दिल्ली की लगातार दूसरी जीत, अक्षर-कुलदीप ने दिखाया दम

आईपीएल: चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हराया

आईपीएल मैच देखने पहुचीं उर्वशी रौतेला, स्टेडियम में बिखेरा जलवा

आईपीएल: पंजाब किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दो विकेट से हराया, सिकंदर का पचासा

आईपीएल मैच देखने पहुंची एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को लोगों ने जमकर ट्रोल किया

आईपीएल: रोमांचक मैच में राजस्थान ने चेन्नई को तीन रन से हराया

Leave a Reply