सेना की एम्बुलेंस खाई में गिरी, दो जवानों की मौत, दो गंभीर

सेना की एम्बुलेंस खाई में गिरी, दो जवानों की मौत, दो गंभीर

प्रेषित समय :21:11:02 PM / Sat, Apr 29th, 2023

राजौरी. जम्मू -काश्मीर के राजौरी में आज सेना की एम्बुलेंस अनियंत्रित होकर 200 फीट गहरी खाई में गिर गई. हादसे में जहां दो जवानों की मौत हो गई, वहीं दो के शरीर पर गंभीर चोटें आई है. हादसे की खबर मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई. जिन्होने जवानों के शव और घायलों को बाहर निकाला. दोनों घायलों को सेना के अस्पताल राजौरी रेफर किया गया है. उनकी हालत अभी नाजुक बताई जा रही है.

बताया गया है कि सेना की एम्बुलेंस जब लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल के पास केरी सेक्टर से गुजर रही थी, इस दौरान एम्बुलेंस अनियंत्रित होकर फिसलते हुए खाई में गिर गई. 200 फीट गहरी खाई में गिरने से  एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गए. हादसे में बिहार के हवलदार सुधीर कुमार व राजौरी के परमवीर शर्मा की मौत हो गई. वहीं दो जवानों के शरीर पर गंभीर चोटें आई, हादसे की खबर मिलते ही सेना के अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे. घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया. गौरतलब है कि पिछले साल नवंबर में भी कुपवाड़ा के माछिल इलाके में 3 जवान हिमस्खलन की चपेट में आ गए थे. 2 जवानों को बर्फ के नीचे से सुरक्षित निकाला गया था. जब हादसा हुआ तब 56 राष्ट्रीय रायफल्स के पांच जवान रूटीन गश्त पर थे. हादसे की जानकारी मिलते ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. लेकिन जब तक जवानों को निकाला गया, तब तक 3 की मौत हो चुकी थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-काश्मीर में हादसे का शिकार हुआ जबलपुर का परिवार, रामबन में टेम्पो-ट्रेवलर पर गिरी चट्टान, एक की मौत, तीन गंभीर

जबलपुर-प्रयागराज नेशनल हाइवे के ब्रिज को उड़ाने की आंतकी साजिश, टाइम बम फिट किया, काश्मीर को कन्याकुमारी से जोड़ता है यह ब्रिज, सीएम योगी के नाम धमकी भरा पत्र

जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को CBI ने भेजा नोटिस

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सेना के वाहन पर 7 आतंकियों ने किया था हमला, पांच जवान शहीद, तलाश जारी

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में बड़ा हादसा, अचानक टूटा पुल, 50 से ज्यादा लोग घायल, कई गंभीर

गृहमंत्री अमित शाह जम्मू-काश्मीर की सुरक्षा को लेकर कर रहे हाई लेवल बैठक

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 के हटने से किसी को फायदा नहीं हुआ: संजय राउत

Leave a Reply