Jabalpur Crime: जीजा-साले मिलकर करते थे चोरी, 5 घरों से उड़ाए जेवर, लाखों के जेवर सहित मोबाइल जब्त

Jabalpur Crime: जीजा-साले मिलकर करते थे चोरी, 5 घरों से उड़ाए जेवर, लाखों के जेवर सहित मोबाइल जब्त

प्रेषित समय :18:05:16 PM / Fri, May 12th, 2023

जबलपुर. एमपी की जबलपुर पुलिस ने जीजा-साले की जोड़ी को गिरफ्तार किया है. जहां साला शहर में घूम-घूमकर चोरी की घटना को अंजाम देता था और अपने जीजा के यहां चोरी का सामान रखवाता था. वहीं मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने आज जीजा-साले को गिरफ्तार कर दोनों के कब्जे से 4 लाख रुपए के कीमती सोने-चांदी के जेवर और मोबाइल जब्त करने की कार्रवाई की है.

एसएसपी टीके विद्यार्थी के मुताबिक अधारताल में विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि महाराजपुर में हनुमान मंदिर बावली के पास एक व्यक्ति खडा है. जो बहुत ही कम कीमत मे जेवर बेचने की बात कर रहा है. सूचना पर योजनाबद्ध तरीके से महाराजपुर में हनुमान मंदिर बावली के पास दबिश दी गई. जहां मुखबिर के सूचना के बाद पुलिस ने घेराबंदी की. पुलिस को देखकर आरोपी अधारताल निवासी 30 वर्षीय सत्येंद्र बर्मन भागने लगा. जिसे घेराबंदी कर दबोच लिया गया. जिसकी तलाशी लेने पर जेब में जेवर रखे हुये मिले. पूछताछ के लिए आरोपी सतेन्द्र बर्मन को थाना लाया गया और सघन पूछताछ की गई.

पूछताछ में जीजा का नाम भी आया सामने

आरोपी ने चोरी की घटना को बावली के पास महाराजपुर, पनागर, अधारताल, गोहलपुर सहित माढोताल के 5-6 घरों में अंजाम दिया. जहां चोर छत के रास्ते से घर में घुसकर सोने-चांदी के जेवर और मोबाईल चोरी करता था और जेवर सहित मोबाईल को आप जीजा ग्राम गुर्दा निवासी संदीप कोरी के पास गिरवी रख दिया करता था. आरोपी सतेन्द्र बर्मन की निशानदेही पर घर के अंदर रखी पेटी मे छिपाकर रखे सोने का 1 मंगल सूत्र, 10 नग लंबी गुरिया व 24 नग चपड़े वाली गुरिया, 1 मंगलसूत्र लोकेट वाला, चांदी की एक जोड़ी पायल, दो नग बच्चों की चूड़ी, एक जोड़ी अंगूठा बिछिया, एक नग ब्रसलेट, चार जोड़ी बिछिया, दो तथा 3 टचस्क्रीन मोबाईल जब्त किया हैं.

वहीं जेवर गिरवी रखने वाले 30 वर्षीय ग्राम गुर्दा निवासी संदीप कोरी से 2 अंगूठी, 1 जोड़ी कान की बाली, एक जोड़ी झुमकी, तीन जोड़ी चांदी की पायल और मोबाइल जब्त करने की कार्रवाई की गई हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर, नरसिंहपुर, टीकमगढ़ में तेज गर्मी, मंडला-सागर में बारिश

मणिपुर हिंसा में MP के 13 स्टूडेंट फंसे, एक छात्र जबलपुर का, कहा कैम्पस के आसपास चल रहे बम-गोलियां

Railway: अहमदाबाद-समस्तीपुर-अहमदाबाद के जबलपुर होकर चलेगी समर स्पेशल ट्रेन

जबलपुर : पुलिस के सामने CM शिवराज का पोस्टर, कांग्रेस कार्यालय में बजरंग दल के तोडफ़ोड़ का विरोध

दमोह से जबलपुर आ रहा मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, 10 घायल, दो की हालत अत्यंत गंभीर

जबलपुर की हर गली मोहल्ले में चल रहा ऑन लाइन क्रिकेट सट्टा, आपरेशन शिकंजा में पकड़े जा रहे सटोरिए, फिर दो मिले

Leave a Reply