एलन मस्क ट्विटर सीईओ का पद छोड़ेंगे, महिला को चुना, लिंडा याकारिनो के नाम की चर्चा जोरों पर

एलन मस्क ट्विटर सीईओ का पद छोड़ेंगे, महिला को चुना, लिंडा याकारिनो के नाम की चर्चा जोरों पर

प्रेषित समय :16:46:49 PM / Fri, May 12th, 2023

वाशिंगटन. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को नया सीईओ मिल गया है. कंपनी के वर्तमान ष्टश्वह्र और मालिक एलन मस्क ने गुरुवार देर रात बताया कि उन्होंने एक महिला को कंपनी का नया CEO चुना है. वे अगले 6 हफ्तों में कंपनी से जुड़ जाएंगी. मस्क ट्विटर के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन और चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर होंगे. वो लंबे समय से ट्विटर के लिए नए सीईओ की तलाश में थे.

मस्क ने नई सीईओ के नाम की घोषणा नहीं की है. हालांकि, वॉल स्ट्रीट जर्नल की एक रिपोर्ट के अनुसार,  एनबीसी यूनिवर्सल की टॉप एडवरटाइजिंग सेल्स एग्जीक्यूटिव लिंडा याकारिनो ट्विटर की नई सीईओ हो सकती हैं. याकारिनो ने पिछले महीने मियामी में एक एडवरटाइजिंग कॉन्फ्रेंस में मस्क का इंटरव्यू लिया था. कॉन्फ्रेंस में याकारिनो ने मस्क के वर्क एथिक की तारीफ की थी.

फॉर्च्यून, फोर्ब्स ने लिंडा को सबसे प्रभावशाली महिला चुना

59 साल की लिंडा एनबीसी यूनिवर्सल मीडिया एलएलसी में ग्लोबल एडवरटाइजिंग एंड पार्टनरशिप्स की चेयरमैन हैं. 2011 में एनबीसी यूनिवर्सल मीडिया से जुडऩे के बाद उन्होंने कंपनी के लिए वन प्लेटफॉर्म क्रिएट किया था. वन प्लेटफॉर्म ने प्रीमियम वीडियो ईकोसिस्टम को बदल दिया. ये प्लेटफॉर्म एडवरटाइजर्स को सभी स्क्रीन और फॉर्मेट में ऑडियंस तक रीच करने में मदद करता है.

एपल, गूगल जैसे ब्रांड्स के साथ कमर्शियल पार्टनरशिप के लिए भी लिंडा जानी जाती हैं. वहीं फॉर्च्यून, फोर्ब्स जैसे पब्लिकेशन उन्हें प्रभावशाली और शक्तिशाली महिला चुन चुके हैं. लिंडा के एजुकेशन की बात करें तो उनके पास पेन स्टेट यूनिवर्सिटी से लिबरल आर्ट्स में डिग्री हैं. लिंडा की शादी क्लाउड पीटर माद्राजो से हुई है. दोनों इटैलियन मूल के हैं और न्यूयॉर्क में रहते हैं.

डॉग फ्लोकी को बनाया था ट्विटर का नया सीईओ

एलन मस्क ने इस साल 15 फरवरी को कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि इस साल के आखिरी तक ट्विटर के लिए एक नया सीईओ मिल जाएगा. इस बीच मस्क ने ट्विटर पर अपने डॉग फ्लोकी की फोटो शेयर कर मजाक में उसे ट्विटर का नया सीईओ भी बताया था. मस्क ने फ्लोकी की फोटो शेयर कर लिखा था, ट्विटर का नया सीईओ बहुत अमेजिंग है. यह दूसरे लोगों से काफी अच्छा है. ये नंबरों के साथ भी अच्छा और काफी स्टाइलिश भी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एलन मस्क ने बदल दिया ट्विटर लोगो, नीली चिड़िया की जगह दिख रहा ‘कुत्ता’

कर्मचारियों को नौकरी से निकालना एलन मस्क को पड़ा भारी, अब फोन करके बुलाया जा रहा वापस

ट्विटर के कई फीचर्स पेड करने की तैयारी में एलन मस्क, मैसेज भेजने पर भी लग सकता है चार्ज

नए बॉस एलन मस्क की योजना: ट्विटर के ब्लू टिक के लिए चुकानी होगी मोटी रकम

Elon Musk Twitter Deal: हाथ में बाथरूम वाला सिंक लेकर ट्विटर मुख्यालय पहुंचे एलन मस्क

Leave a Reply