आरक्षक ने प्रेमिका और उसके पिता को मारी गोली, पिता की मौत, फेसबुक पर पोस्ट डाली, प्यार में धोखा इसलिए ठोका, फिर की आत्महत्या

आरक्षक ने प्रेमिका और उसके पिता को मारी गोली, पिता की मौत, फेसबुक पर पोस्ट डाली, प्यार में धोखा इसलिए ठोका, फिर की आत्महत्या

प्रेषित समय :19:49:03 PM / Mon, May 22nd, 2023

पलपल संवाददाता, शाजापुर. एमपी के शाजापुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पर पुलिस आरक्षक ने प्यार में धोखा मिलने पर अपनी प्रेमिका व उसके पिता को घर में घुसकर गोली मार दी. मौके  पर खड़े प्रेमिका के भाई को भी छर्रे लगे है. घटन के बाद आरक्षक ने फे सबुक पर पोस्ट डाली कि प्यार में धोखा इसलिए ठोका. फिर आरक्षक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. देर रात हुई वारदात में युवती के पिता की मौत हो गई है. वहीं युवती व उसके भाई को इलाज के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां पर युवती की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किया गया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस विभाग में पदस्थ एसआई मायाराम खराड़ी की करीब 8 वर्ष पहले मौत हो गई थी, जिसके चलते उनके बेटे सुभाष को आरक्षक के पद पर अनुकम्पा नियुक्ति मिली. जिसकी वर्तमान में देवास में पोस्टिंग है. इस दौरान सुभाष की मुलाकात शिवानी नाम की युवती से हुई. दोनों की मुलाकात बहुत जल्द प्यार में बदल गई. लेकिन धर्म आड़े आने के कारण शिवानी के पिता जाकिर खान व अन्य ने शादी से इंकार कर दिया. पिता जाकिर खान द्वारा इंकार किए जाने के बाद शिवानी ने भी सुभाष से दूरी बना ली, यहां तक कि शिवानी ने परिवार के खिलाफ जाकर शादी करने से मना कर दिया. इसी बात को लेकर सुभाष खराड़ी आक्रोशित हो गया, बीती देर रात सुभाष उठा और शिवानी के घर पहुंच गया और सीढ़ी लगाकर पहली मंजिल में गया. जहां पर शिवानी से सुभाष की बहस होने लगी, शोर सुनकर शिवानी के पिता जाकिर खान भी आ गए.

विवाद इतना बढ़ा कि सुभाष ने बंदूक निकालकर फायर कर दिया, जिससे दोनों को गोली लगी. वहीं शिवानी का भाई भी छर्रे लगने से घायल हो गया. गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के अन्य सदस्य भी पहुंच गए. तभी सुभाष अपनी एक्टिवा छोड़कर मौके से भाग निकला. शिवानी उसके पिता जाकिर व भाई को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर जाकिर खान की उपचार के दौरान मौत हो गई. शिवानी की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किया गया. इधर सुभाष ने वारदात को अंजाम देने के बाद फेसबुक पर पोस्ट डाली जिसमें लिखा कि प्यार में धोखा इसलिए ठोका. फिर रेल लाइन पर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर जांच शुरु कर दी. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी व्याप्त रही. पुलिस अधिकारियों का कहना था कि सुभाष खराड़ी शासकीय वाहन चलाता रहा, वहीं उसका भाई आगर जिले में होमगार्ड विभाग में पदस्थ है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के शाजापुर में तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत: शनिवार से लापता थे बच्चे

Railway ने देश भर में शुरू की 380 समर स्पेशल ट्रेनें, यहां चेक करें रूट और समय सारिणी, इन राज्यों से होकर चलेगी

मुजफ्फरपुर-यशवंतपुर-मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस के बीच जबलपुर से होकर पांच-पांच ट्रिप स्पेशल ट्रेन चलेगी

ट्रेन में यात्रियों से दोस्ती कर खाने में नींद की गोलियां देकर लूट करने वाला आरोपी गिरफ्तार, 120 नशीली टेबलेट भी जब्त

मुजफ्फरपुर में नींद की दवा देकर रेप, रक्सौल में ट्रेनिंग के नाम पर यौन शोषण, ट्रेन से 12 लड़कियों को किया रेस्क्यू

Rail News: नागपुर-बिलासपुर वंदे भारत बंद, तेजस की बोगियां लगाकर चलाई ट्रेन, रेलवे ने यह कहा

Leave a Reply