WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने रद्द की 5 जून की अयोध्या महारैली, फेसबुक पर यह लिखा

WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने रद्द की 5 जून की अयोध्या महारैली, फेसबुक पर यह लिखा

प्रेषित समय :15:28:30 PM / Fri, Jun 2nd, 2023

लखनऊ. पहलवानों और कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक ओर पहलवानों के समर्थन में दिल्ली, यूपी, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान के खाप महापंचायतें कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर से अयोध्या में होने वाली महारैली को बृजभूषण शरण ने स्थगित कर दिया है. डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने फेसबुक पर इसकी जानकारी साझा की है.

5 जून को अयोध्या में होने थी महारैली

पहलवानों के विरोध के बीच डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने घोषणा की है कि 5 जून के अयोध्या में होने वाली जन चेतना महारैली, अयोध्या चलो को कुछ दिनों के लिए स्थगित किया जा रहा है, क्योंकि उनके खिलाफ पुलिस की जांच चल रही है.

बृजभूषण शरण सिंह ने इसकी जानकारी अपने फेसबुक पेज पर दी है. उन्होंने लिखा है, मेरे प्रिय शुभचिंतकों! आपके समर्थन के साथ पिछले 28 वर्षों से लोकसभा के सदस्य के रूप में सेवा की है. मैंने सत्ता और विपक्ष में रहते हुए सभी जातियों, समुदायों और धर्मों के लोगों को एकजुट करने का प्रयास किया है. इन्हीं कारणों से मेरे राजनीतिक विरोधियों और उनकी पार्टियों ने मुझ पर झूठे आरोप लगाए हैं.

वर्तमान स्थिति में कुछ राजनीतिक दल विभिन्न स्थानों पर रैलियां कर प्रांतवाद, क्षेत्रवाद और जातीय संघर्ष को बढ़ावा देकर सामाजिक समरसता को भंग करने का प्रयास कर रहे हैं. उद्देश्य यह है कि 5 जून को अयोध्या में एक संत सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया गया था ताकि पूरे समाज में फैल रही बुराई पर विचार किया जा सके, लेकिन अब जबकि पुलिस आरोपों की जांच कर रही है और सुप्रीम कोर्ट के गंभीर निर्देशों का सम्मान करते हुए जन चेतना महारैली, 5 जून, अयोध्या चलो कार्यक्रम कुछ दिनों के लिए स्थगित कर दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: जबलपुर-लखनऊ चित्रकूट एक्सप्रेस का एक रैक एलएचबी रैक में परिवर्तित

आईपीएल : केकेआर को मिली 1 रन से हार, लखनऊ ने किया प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई

IPL 2023: मांकड़ और पूरन ने मचाया धमाल, लखनऊ ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया

आईपीएल: लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 5 रन से हराया

IPL: गुजरात प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी, लखनऊ पर लगातार चौथी जीत हासिल की; गिल 94 पर नाबाद

आईपीएल में बना अनूठा रिकार्ड: लखनऊ-गुजरात टीम के बीच मैच दोनों टीमों के कप्तान सगे भाई, एलएसजी ने बॉलिंग चुनी, देखें वीडियो

UP : एटीएस ने लखनऊ समेत 7 जिलों में की छापेमारी, पीएफआई से जुड़े 55 संदिग्धों को उठाया

Leave a Reply