कुण्डलिनी महाविज्ञान के समर्थ संत गुरुदेव श्री रामलाल सियाग का छठवां महाप्रयाण दिवस कोटा में 5 जून को

कुण्डलिनी महाविज्ञान के समर्थ संत गुरुदेव श्री रामलाल सियाग का छठवां महाप्रयाण दिवस कोटा में 5 जून को

प्रेषित समय :18:47:49 PM / Fri, Jun 2nd, 2023

कोटा. अध्यात्म विज्ञान सत्संग केंद्र जोधपुर शाखा कोटा द्वारा विश्व में धार्मिक क्रांति के प्रणेता एवं कुण्डलिनी महाविज्ञान के समर्थ संत गुरुदेव श्री रामलाल सियाग का छठवां महाप्रयाण दिवस माइलस्टोन रेजिडेन्सी के पास सीन्ता स्थित केन्द्र परिसर में 5 जून सोमवार को प्रात: 11.00 बजे धूमधाम के साथ मनाया जायेगा.

अध्यात्म विज्ञान सत्संग केंद्र जोधपुर के अध्यक्ष राजेन्द्र सियाग एंव कोटा के प्रवक्ता राजेश गौतम ने बताया कि समर्थ संत सदगुरू श्री रामलाल सियाग ने वर्ष 1993 में अध्यात्म विज्ञान सत्संग केन्द्र जोधपुर की स्थापना की थी तथा तभी से यह संस्था विश्व में सिद्धयोग के नि:शुल्क कार्यक्रम आयोजित कर रही है.

ड्स अवसर पर 5 जून सोमवार को प्रात: 11 बजे समर्थ संत श्री रामलाल सियाग एवं उनके गुरू बाबा श्री गंगाई नाथ महायोगी के चित्रों का पूजन होगा तथा कुण्डलिनी जनित सिद्धयोग संजीवनी मंत्र (हरीनाम जप) के साथ सामूहिक ध्यान का कार्यक्रम  होगा. जिसमें हाड़ौती संभाग के हजारों की संख्या में श्रद्धालु भाग लेंगे. कोटा शाखा के व्यवस्थापक गंगाराम साहरण ने जानकारी दी कि इस अवसर पर भोजन प्रसादी भी रखी गई है जिसमे सभी लोग सादर आमंत्रित हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोटा में WCREU के महामंत्री मुकेश गालव के नेतृत्व में OPS बहाली के लिए हजारों कर्मचारी मशाल जुलूस में शामिल हुए

HMS की महिला समिति की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक एवं महिला सम्मेलन कोटा में सम्पन्न, अनेक निर्णय लिये

कोटा मंडल के कार्यालयों में नहीं लगे कूलर, भीषण गर्मी में कर्मचारी बेहाल, WCREU ने डीआरएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर चेताया

Rajasthan: कोटा में रेलवे इंजीनियरिंग पर बहु विकल्पीय प्रश्नोत्तर पुस्तक का हुआ विमोचन, इन कर्मचारियों को होगा लाभ

सुप्रीम कोर्ट कर्नाटक चुनाव के दौरान मुस्लिम कोटा पर नेताओं की बयानबाजी से स्ष्ट खफा, जताई नाराजगी

Leave a Reply