CG : बीजेपी की टिफिन राजनीति, रमन लाए आम पना, ओम माथुर ने कार्यकर्ताओं की टिफिन से खाई रोटी

CG : बीजेपी की टिफिन राजनीति, रमन लाए आम पना, ओम माथुर ने कार्यकर्ताओं की टिफिन से खाई रोटी

प्रेषित समय :14:28:18 PM / Wed, Jun 14th, 2023

राजनांदगांव. केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरा होने पर भाजपा द्वारा चलाए जा रहे अभियान में वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरूण साव, सांसद संतोष पांडे विशेष रूप से शामिल हुए. सम्मेलन में शहर के गायत्री विद्यापीठ परिसर में हुआ. कार्यक्रम के बाद कार्यकर्ताओं के साथ सभी नेताओं ने टिफिन भोज भी किया.

प्रदेश प्रभारी माथुर सहित सभी नेताओं ने कार्यकर्ताओं की टिफिन से रोटी-चावल व सब्जी खाई. सम्मेलन में करीब 150 वरिष्ठ कार्यकर्ता व नेता उपस्थित थे. जिसमें से 80 कार्यकर्ता टिफिन लेकर शामिल हुए थे. इन्हीं टिफिन से नेताओं व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने भी भोजन किया.

पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह भी टिफिन में आम पना लेकर आए थे, जिसे भी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को परोसा गया. भाजपा महिला मोर्चा और युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सभी नेताओं और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को भोजन परोसा. टिफिन में कई कार्यकर्ता रोटी ही लेकर आए थे. तो कुछ सब्जी ही लाए थे. सभी 80 टिफिन से एक साथ भोजन परोसा गया.

कार्यकर्ताओं के बल पर भाजपा बड़ी पार्टी बनी

इससे पहले वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ हुई बैठक में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत के बल पर है. भाजपा एक व्यक्ति या एक परिवार की बनाई पार्टी नहीं है. कार्यकर्ताओं की पार्टी है. जहां कार्यकर्ताओं ने पार्टी के लिए मेहनत की है. पहले पार्टी के काम के लिए साइकिल में टिफिन रखकर चलते थे. इसे याद करके ही टिफिन भोजन से हम पार्टी को और ऊंचाइयों में ले जाएं. उन्होंने कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव में जीत के लिए संकल्प भी दिलाया.

मुख्यमंत्री के चेहरे बिना भी जीत हासिल की है भाजपा

वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन से पहले जिला भाजपा कार्यालय में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने पत्रकारवार्ता की. जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि एक परिवार पर केंद्रित राजनीति का भाजपा कड़ा विरोध करती है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के छत्तीसगढ़ से प्रभार बदलने के बयान पर उन्होंने कहा कि उनके कहने से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता. कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है.

प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने ईडी आईटी के जरिये सरकार में वापसी करने के आरोप पर कहा कि यूपीए - वन और यूपीए- टू के कार्यकाल में भी देशभर में ईडी व आईटी ने बड़ी कार्रवाई की थी. भ्रष्टाचार करने वाले ही ईडी और आइटी का डर फैला रहे हैं. पत्रकारवर्ता में पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव, सांसद संतोष पांडे, प्रदेश उपाध्यक्ष मधुसूदन यादव, पूर्व सांसद अभिषेक सिंह सहित पार्टी के नेता व पदाधिकारी उपस्थित थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

CG News : ब्लू वाटर खदान में नहाने उतरे चार युवकों में तीन की डूबकर मौत, चौथे को बचाया गया

CG News: बेटियों को पढ़ाने के लिए अब नहीं बेचनी पड़ेगी जमीन, सीएम बघेल की इस योजना से सक्षम बन रही लड़कियां

CG News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने खाई चींटियों की चटनी, परोसी गई बस्तरिया डिश, बोले- बहुत लजीज

CG News: राज्य सरकार ने श्रमिकों के बच्चों के लिए खोला खजाना, ड्रेस और कॉपी-किताबों के लिए मिलेगा पैसा

CG News: नदी में डूबकर 3 की मौत, डूबते भाई-बहन को बचाने पड़ोस की महिला ने भी गंवाई जान

CG News : राष्ट्रीय रामायण महोत्सव बना गोल्डन बुक आफ वर्ल्ड रिकार्ड, इन राज्यों की प्रस्तुतियां पुरस्कृत

CG News: 16 वर्षीय छात्रा को गर्भपात कराने की हाई कोर्ट ने दी अनुमति, भ्रूण सुरक्षित रखने का आदेश

CG News : सीएम बघेल ने जारी किया बेरोजगारी भत्ते की दूसरी किश्त, 1.05 लाख युवाओं के खाते में आएं 32 करोड़ रुपये

CG News: मोबाइल के लिए 41 लाख लीटर पानी बहाने वाले अफसर पर सिर्फ 53 हजार जुर्माना