महाराष्ट्र : नितिन गडकरी ने कहा- कांग्रेस में शामिल होने से अच्छा तो कुंआ में कूदकर मर जाऊं, पीएम मोदी की तारीफ

महाराष्ट्र :  नितिन गडकरी ने कहा- कांग्रेस में शामिल होने से अच्छा तो कुंआ में कूदकर मर जाऊं, पीएम मोदी की तारीफ

प्रेषित समय :14:32:52 PM / Sat, Jun 17th, 2023

नागपुर. केंद्रीय मंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता नितिन गडकरी ने कांग्रेस में शामिल होने के ऑफर पर कहा कि इससे बेहतर है कि कुंआ में कूदकर मर जाएं. एक कार्यक्रम में नितिन गडकरी ने कहा कि एक बार एक नेता ने उन्हें कांग्रेस ज्वाइन करने का ऑफर दिया था. इसपर उन्होंने जवाब दिया था कि इस पार्टी का सदस्य बनने से अच्छा है कुंआ में कूदकर मर जाना.

नरेंद्र मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर शुक्रवार को महाराष्ट्र के भंडारा में एक सभा को संबोधित करते हुए गडकरी ने भाजपा के लिए काम करने के अपने शुरुआती दिनों को याद किया. उन्होंने पार्टी की यात्रा के बारे में बात की. उन्होंने दिवंगत कांग्रेसी नेता श्रीकांत जिचकर द्वारा पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिए जाने की घटना को याद किया.

कांग्रेस में शामिल होने से अच्छा है कुंआ में कूद जाऊं

नितिन गडकरी ने कहा, जिचकर ने एक बार मुझसे कहा था- तुम बहुत अच्छे पार्टी कार्यकर्ता और नेता हो, अगर तुम कांग्रेस में शामिल होते हो तो बहुत अच्छा भविष्य होगा. लेकिन मैंने उनसे कहा कि मैं कांग्रेस में शामिल होने के बजाय कुंंआ में कूद जाऊंगा. मुझे भाजपा और इसकी विचारधारा पर गहरा विश्वास है. मैं इसके लिए काम करना जारी रखूंगा. नितिन गडकरी ने आरएसएस की सराहना की. मंत्री ने कहा कि क्रस्स् ने उनके अंदर मूल्यों को स्थापित किया. मंत्री ने आरएसएस की छात्र शाखा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के लिए किए गए अपने काम को भी याद किया.

नरेंद्र मोदी के विजन से आर्थिक सुपर पावर बना भारत

कांग्रेस के बारे में बात करते हुए नितिन गडकरी ने कहा कि स्थापना के बाद से यह पार्टी कई बार टूटी. उन्होंने कहा, हमें अपने देश के लोकतंत्र के इतिहास को नहीं भूलना चाहिए. कांग्रेस ने 60 साल तक शासन किया. इस दौरान कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया, लेकिन व्यक्तिगत लाभ के लिए शिक्षण संस्थानों की एक श्रृंखला खोली.
गडकरी ने कहा कि भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन से आर्थिक सुपर पावर बना है. भारत का भविष्य बहुत बेहतर है. कांग्रेस ने अपने शासनकाल के 60 साल में जितना काम किया भाजपा ने 9 साल में उससे दो गुना काम किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र : मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर केमिकल टैंकर में आग, 4 की मौत, चपेट में आए 3 घायल

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, नासिक में डिवाइडर से टकराई कार, 4 की मौत और चार गंभीर

महाराष्ट्र : शरद पवार का बड़ा ऐलान, सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल बने पार्टी के वर्किंग प्रेसिडेंट

उद्धव ठाकरे का बीजेपी पर तंज, कहा- हनुमान की गदा काम न आई, इसलिए उन्हें महाराष्ट्र में औरंगजेब की जरूरत

महाराष्ट्र : औरंगजेब के महिमामंडन पर कोल्हापुर में बवाल, इंटरनेट बंद, धारा 144 लगी, राजनीति तेज

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा शिवसेना-भाजपा मिलकर लड़ेगी आगामी सभी चुनाव, गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात

दानापुर एक्सप्रेस में 60 नाबालिग बच्चों को जीआरपी ने छुड़ाया, 5 आरोपी गिरफ्तार, महाराष्ट्र के मदरसों में ले जाए जा रहे थे

महाराष्ट्र : पुणे लोकसभा सीट पर एमवीए में फंसा पेंच, कांग्रेस ने जताई दावेदारी, अजीत पवार ने यह कहा