महाराष्ट्र : महिला एमएलए ने इंजीनियर को बताया नालायक, कैमरे के सामने जड़ा थप्पड़, मचा बवाल

महाराष्ट्र : महिला एमएलए ने इंजीनियर को बताया नालायक, कैमरे के सामने जड़ा थप्पड़, मचा बवाल

प्रेषित समय :14:49:01 PM / Wed, Jun 21st, 2023

ठाणे. महाराष्ट्र में एक जूनियर सिविक इंजीनियर को महिला विधायक ने थप्पड़ मार दिया. इसके बाद महिला विधायक ने इंजीनियर को नालायक भी कहा. पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ठाणे जिले के मीरा भायंदर से विधायक गीता जैन ने इंजीनियर को तब थप्पड़ मारा, जब नगर निगम के अधिकारियों ने एक घर से कब्जाधारियों को बेदखल कर दिया और बिना सूचना के घर को गिरा दिया. घर गिराए जाने के बाद महिला और बच्चों समेत सभी लोग सड़क पर रहने को विवश हैं.

वीडियो में पहले फटकार लगाती दिखीं विधायक

वीडियो में गीता जैन मकान तोड़े जाने पर एक अधिकारी को फटकार लगाती नजर आ रही हैं. फिर उन्होंने जूनियर सिविक ऑफिसर का कॉलर पकड़ा और उसे थप्पड़ मार दिया. एक स्थानीय समाचार चैनल से बात करते हुए गीता जैन ने कहा कि जब घर को तोड़ा जा रहा था, तो रो रही महिलाओं पर नागरिक अधिकारी को हंसते हुए देखकर वह नाराज हो गईं. उन्होंने कहा कि जूनियर सिविक इंजीनियरों द्वारा गिराए गए घर का केवल एक हिस्सा अवैध था और इसमें रहने वालों ने अवैध हिस्से को हटाने का वादा किया था.

विधायक ने किया ये दावा

निर्दलीय विधायक ने दावा किया, अवैध निर्माण एक बिल्डर के किसी प्रोजेक्ट में बाधा बन रहा था, न कि किसी सरकारी सुविधा या सड़क में. बिल्डर के लिए ये निकाय अधिकारी वहां गए और अवैध हिस्से को गिराने के बजाय पूरे घर को तोड़ दिया. विधायक ने आरोप लगाया कि निकाय अधिकारियों ने उन महिलाओं के बाल खींचे जो उनके घर को गिराए जाने का विरोध कर रही थीं. गीता जैन ने कहा कि उन्हें अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है और वे किसी भी सजा का सामना करने के लिए तैयार हैं.

बता दें कि गीता जैन ने 2019 के विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जीत हासिल की है. बाद में उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने शिवसेना को समर्थन दिया. हालांकि, पिछले साल जून में एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद गीता जैन अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खेमे में हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र : नितिन गडकरी ने कहा- कांग्रेस में शामिल होने से अच्छा तो कुंआ में कूदकर मर जाऊं, पीएम मोदी की तारीफ

#महाराष्ट्र कमाल का बयान है... मेंढक कितना भी बड़ा हो, हाथी नहीं बन सकता?

महाराष्ट्र : मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर केमिकल टैंकर में आग, 4 की मौत, चपेट में आए 3 घायल

महाराष्ट्र : शरद पवार का बड़ा ऐलान, सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल बने पार्टी के वर्किंग प्रेसिडेंट

उद्धव ठाकरे का बीजेपी पर तंज, कहा- हनुमान की गदा काम न आई, इसलिए उन्हें महाराष्ट्र में औरंगजेब की जरूरत

महाराष्ट्र : औरंगजेब के महिमामंडन पर कोल्हापुर में बवाल, इंटरनेट बंद, धारा 144 लगी, राजनीति तेज

दानापुर एक्सप्रेस में 60 नाबालिग बच्चों को जीआरपी ने छुड़ाया, 5 आरोपी गिरफ्तार, महाराष्ट्र के मदरसों में ले जाए जा रहे थे