WC Railway के ट्विटर हैंडल की फॉलोवर शिप हुई एक लाख के पार, सोशल मीडिया में बन रहा अग्रणी

WC Railway के ट्विटर हैंडल की फॉलोवर शिप हुई एक लाख के पार, सोशल मीडिया में बन रहा अग्रणी

प्रेषित समय :19:28:21 PM / Wed, Jul 12th, 2023

जबलपुर. पमरे द्वारा जनहित में किसी भी प्रकार की रेल सम्बन्धी सूचना/जानकारी को ऑफिसियल ट्विटर हैंडल में तुरंत साझा, जारी किया जाता है. इसके परिणामस्वरूप पमरे के रेलवे उपभोक्ता, रेलवे यात्रीगण बड़ी संख्या में ट्विटर हैंडल से जुड़ रहे हैं और देखते ही देखते बहुत कम समय में पश्चिम मध्य रेल के ट्विटर हैंडल पर 01 लाख से अधिक फॉलोवर्स हो चुके हैं. चाहे कोई भी नया रेल इवेण्ट हो या रेल दुर्घटना का कठिन समय, अपने रेलयात्रियों तक अपडेट जानकारी तुरंत ट्विटर के माध्यम से साझा की जा रही है.

इसके अलावा नई रेलगाडिय़ों का शुभारम्भ, अतिरिक्त कोच लगाना, विशेष रेलगाडिय़ॉं चलाने, ट्रेनों का ठहराव या नई यात्री सुविधाए उपलब्ध कराई जा रही हों, पमरे की उपलब्धियां हों, महत्वपूर्ण बैठकें हों, समारोह हों, रेलवे में चल रहे अधोसंरचना के कार्य हों, इस तरह की सभी जानकारी ट्विटर के अधिकृत हैंडल के माध्यम से पमरे जनसम्पर्क टीम द्वारा त्वरित उपलब्ध कराई जा रही है.

पमरे जनसंपर्क टीम ने महाप्रबंधक सुधीर कुमार गुप्ता के मार्गदर्शन एवं अपर महाप्रबंधक श्री आर.एस. सक्सेना के निर्देशन में नए-नए तरीकों से सोशल मीडिया ट्विटर की लोकप्रियता बढाने का प्रयास किया और आज पमरे अपने सम्माननीय रेल यात्रियों, उपभोक्ताओं तक ट्विटर के माध्यम से संवाद स्थापित करने में अग्रणी भूमिका निभा रहा है. आज की आधुनिकता को देखते हुए अपने विचारों, अद्यतन सूचनाओं, समाचारों, नवाचारों, जानकारियों को त्वरित गति से रीयल टाईम बेसिस पर टारगेट ऑडियंस के साथ ऑनलाइन साझा करने के लिए परंपरागत मीडिया माध्यमों के साथ-साथ सोशल मीडिया का उपयोग अनिवार्य हो गया है.

पमरे ने रेल यात्रियों से की यह अपील

पमरे रेल प्रशासन ने भोपाल, जबलपुर, कोटा मण्डलों से संबंधित समस्त रेल यात्रियों, आम उपभोक्ताओं से अपील की है कि पमरे से संबंधित त्वरित अप डेट प्राप्त करने, आपातकाल एवं अपरिहार्य स्थितियों में गाडिय़ों के कैंसलेशन, डायवर्सन एवं पुनर्निर्धारित स्थिति एवं अन्य आवश्यक जानकारियों के लिए कृपया पश्चिम मध्य रेल का ट्विटर द्वारा सत्यापित ब्लू टिक ऑफिसियल हैंडल @wc_railway को फॉलो करने का अनुरोध किया जाता है .  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के सपूत की शहादत पर नम हुई हजारों आंखे, राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्ठि, कलेक्टर-एसपी ने दी श्रद्धाजंलि

MP: जबलपुर सहित 23 जिलों में होगी भारी बारिश, दो दिन का अलर्ट जारी

जबलपुर-दमोह रोड पर बाइक सवारों को ट्रक ने कुचला, दो की मौत, तीसरा गंभीर, मेडिकल अस्पताल रेफर

वक्फ बोहरा कब्रिस्तान जबलपुर के मामले में वक्फ ट्रिब्यूनल भोपाल ने बोहरा समाज के धर्मगुरु के खिलाफ पारित किया एक पक्षीय आदेश

जबलपुर में खुलेगें तीन नए कालेज, चरगवां, शहपुरा, गढ़ा क्षेत्र का चयन

मध्य प्रदेश की पहली महिला मुख्य सचिव #NirmalaBuchIAS का निधन, एक युग का अंत, पहली पदस्थापना जबलपुर में हुई थी!