पाकिस्तान गई अंजू को गिफ्ट में मिला 40 लाख का घर, इस बिजनेसमैन ने दिया तोहफा

पाकिस्तान गई अंजू को गिफ्ट में मिला 40 लाख का घर, इस बिजनेसमैन ने दिया तोहफा

प्रेषित समय :15:37:22 PM / Sat, Jul 29th, 2023

नई दिल्ली. भारत से पाकिस्तान गई अंजू को गिफ्ट में 40 लाख का शानदार फ्लैट मिला है. अंजू ने पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड नसरुल्लाह से वहां जाकर निकाह कर लिया था और अब अंजू से फातिमा बन गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान के किसी बड़े बिजनेसमैन ने अंजू को 40 लाख रुपये का शानदार लग्जरी फ्लैट गिफ्ट किया है.

हालांकि, पाकिस्तानी बिजनेसमैन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है. ये भी जानकारी नहीं मिल पाई है कि पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने किस इलाके में अंजू को लग्जरी फ्लैट गिफ्ट किया है.

कुछ दिन पहले इस्लाम के पारंपरिक ड्रेस में अंजू उर्फ फातिमा का वीडियो सामने आया था जिसमें वो अपने शौहर नसरुल्लाह और उसके दोस्तों के साथ दावत करती दिखी थी. बता दें कि अंजू हाल में अपने फेसबुक फ्रेंड और प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंची थी. 34 साल की अंजू का यूपी के कैलोर गांव में हुआ था और वह राजस्थान के अलवर जिले में रहती थी. 2019 में अंजू और नसरुल्लाह की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी.

पाकिस्तानी वीजा पर अंजू पहुंची थी खैबर पख्तूनख्वा

फेसबुक पर दोस्त बनने के बाद हाल ही में नसरुल्लाह से मिलने के लिए अंजू पाकिस्तानी वीजा पर आदिवासी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के ऊपरी दीर जिले में पहुंची थी. इससे पहले, अंजू के पिता ने दावा किया था कि वह मानसिक रूप से परेशान और सनकी है. उन्होंने ये भी कहा था कि पाकिस्तान जाने के बारे में अंजू ने किसी को कुछ नहीं बताया था.

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पत्रकारों से बातचीत में अंजू के पिता प्रसाद थॉमस ने बताया था कि मेरे बेटे ने जानकारी दी थी कि दीदी पाकिस्तान गई है. मुझे उसके पाकिस्तान जाने के बारे में कुछ भी नहीं पता. उन्होंने बताया कि तीन साल की उम्र से अंजू अपने मामा (जालौन निवासी) के पास रहती थी. जालौन से ही करीब 20 साल की उम्र में अंजू की शादी भिवाड़ी (राजस्थान के अलवर जिले में) की गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

साथियान ने शरत को हराया, दबंग दिल्ली टीटीसी और चेन्नई लायंस सेमीफाइनल में

व्यापारी के साथ 2 करोड़ रुपए की ठगी, दिल्ली के दम्पति गिरफ्तार, पेट्रोल पंप खुलवाने का दिया झांसा..!

सुको का दिल्ली सरकार को आदेश, 415 करोड़ रुपए दिल्ली-मेरठ रैपिड रेल प्रोजेक्ट में दे, दो महीने का दिया वक्त

गुजरात-महाराष्ट्र में बाढ़: दिल्ली में फिर यमुना खतरे के निशान से पार, भारी बारिश का अलर्ट जारी

दिल्ली हाईकोर्ट ने पहलवानों की याचिका की खारिज, बजरंग पूनिया-विनेश फोगाट के बिना ट्रायल एंट्री का है मामला