इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, सीएम शिवराज ने किया स्वागत, बीजेपी संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे

इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, सीएम शिवराज ने किया स्वागत, बीजेपी संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे

प्रेषित समय :14:19:54 PM / Sun, Jul 30th, 2023

इंदौर. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे, यहां सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने उनका स्वागत किया. इसके बाद वे भगवान परशुराम की जन्मस्थली जानापाव के लिए रवाना हुए. अमित शाह वापस लौटकर इंदौर में संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे. इसमें इंदौर संभाग के नौ जिलों के 186 मंडल अध्यक्ष, 10311 बूथ अध्यक्ष सहित करीब 50 हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे.

सभी कार्यकर्ताओं के लिए बसों का इंतजाम किया गया है. कनकेश्वरी धाम में होने वाले सम्मेलन की तैयारी की जानकारी देते भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि संभाग के जिलों से 15 हजार कार्यकर्ता पहुंचेंगे, जबकि जिले की नौ विधानसभा से 35 हजार कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं.

आयोजन स्थल पर दो वाटरप्रूफ डोम बनाए गए हैं, इसी के आसपास के एक किमी हिस्से में पार्किंग की व्यवस्था की गई है. सम्मेलन में शामिल होने के बाद वे भगवान परशुराम की जन्म स्थली जानापाव भी जाएंगे. कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के बाद शाह होटल मैरिएट में संभाग के नेताओं के साथ चर्चा भी करेंगे. पहले यह बैठक जावरा कंपाउंड कार्यालय में होनी थी, लेकिन इसका स्थान बदला गया है. बैठक में मालवा-निमाड की सीटों की स्थिति पर चर्चा की जाएगी.

इस बार हम अति आत्मविश्वास में नहीं

विजयवर्गीय ने कहा कि पिछले चुनाव में हम अति आत्मविश्वास में थे, इसलिए चूक हुई, लेकिन इस बार भाजपा का कार्यकर्ता उत्साह से भरा है, हम अति आत्मविश्वास में नहीं हैं. गत दिनों बोगस सर्वे दिखाकर प्रदेश की जनता को कंफ्यूज करने की कोशिश की गई, लेकिन सचाई यह है कि जनता भाजपा के साथ है. कार्यकर्ता सम्मेलन मालवा और निमाड़ का परिणाम बता देगा. उन्होंने कांग्रेस की आदिवासी महापंचायत में कन्हैया कुमार की मौजूदगी को लेकर कहा कि कांग्रेस ऐसे लोगों को आगे बढ़ा रही है, जो भारत के टुकड़े करने के नारे लगवाते हैं. यदि कोई मुखौटा बदल ले तो उसकी पहचान समाप्त नहीं हो जाती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के 643 थाना प्रभारियों के तबादले, जबलपुर से अधिकतर इंस्पेक्टर इंदौर, भोपाल स्थानांतरित

जबलपुर-इंदौर ओवरनाइट एक्सप्रेस का कालापीपल स्टेशन पर ठहराव अवधि 06 माह और बढ़ी

इंदौर में नवविवाहिता बहू की रसीले आम खाते ही हो गयी मौत, ससुर बोले-फल जहरीला था

एमपी के इंदौर में जुलूस, रैली, धरना, प्रदर्शन पर 25 अगस्त तक प्रतिबंध, कांवड़ यात्रा रहेगी अप्रभावी

30 प्रतिशत घट सकता है वंदे भारत ट्रेनों का किराया, भोपाल-जबलपुर, इंदौर भोपाल रुट पर मिल रहे 29 प्रतिशत यात्री

दिग्विजय गुट का इंदौर पर कब्जा, सुरजीतसिंह चड्डा कांग्रेस के नए अध्यक्ष बने